By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ दस अपराधी गिरफ्तार

;

- sponsored -

मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने हथियार के साथ दस अपराधियों को गिरफ्तार  किया है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार मुज्जफरपुर में अपराधिक घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा था.

-sponsored-

-sponsored-

मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ दस अपराधी गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने हथियार के साथ दस अपराधियों को गिरफ्तार  किया है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार मुज्जफरपुर में अपराधिक घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा था. जिसे लेकर पुलिस लगातार अपरधियों की खाक छान रहे थे. इसी क्रम में पुलिस ने हथियारों के साथ इन अपराधियों को गिरफ्तार किया. इनमें से दो कुख्यात शराब माफिया और एक पूर्व मुखिया का बेटा है. अहियापुर में पुलिस पर हमला कर जख्मी कर देने के आरोपी भी इनमें शामिल हैं.

पुलिस ने अपराधियों के पास से तीन पिस्टल, मैगजीन, गोलियां, शराब, लूट की मोबाइल, बाइक, स्कॉर्पियो और गायघाट से एक दिन पूर्व लूटी गयी 140 कार्टन फेवीकॉल बरामद किया है. सभी अपराधियों की गिरफ्तारी अहियापुर, मीनापुर, करजा और सरैया थाना इलाकों से हुई है. एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि अहियापुर इलाके में की गई दो छापेमारी में पांच अपराधी मनोज सहनी, साजन सहनी, सुरेश सहनी, मुकेश कुमार और अजय सहनी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उनके पास से लूट की बाइक और शराब बरामद की है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

एसएसपी ने इस दौरान गायघाट के बेनीवाद में 17 सितम्बर को फेवीकॉल लूट कांड का भी खुलासा कर लिया गया. इस केस में पुलिस ने पीयर थाना के बंगरा से लूटी गई पिकअप गाड़ी बरामद किया और गुप्तचर की मदद से ग्रामीण नंदकिशोर राय के गोदाम में छापामारी करके 140 कार्टन लूट का फेवीकॉल बरामद किया.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.