By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुजफ्फऱपुर में तेजस्वी यादव के गायब होने की लगी पोस्टर, खोजने वाले को मिलेगा ईनाम

- sponsored -

मुजपप्फपुर में गायब तेजस्वी यादव के खोजने वालों को ईनाम दिए जाने का पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में लिखा है कि तेजस्वी यादव को खोजने वाले को 5100 रुपया नगद ईनाम दिया जाएगा.

-sponsored-

मुजफ्फऱपुर में तेजस्वी यादव के गायब होने की लगी पोस्टर, खोजने वाले को मिलेगा ईनाम

सिटी पोस्ट लाइव : मुजपप्फपुर में गायब तेजस्वी यादव के खोजने वालों को ईनाम दिए जाने का पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में लिखा है कि तेजस्वी यादव को खोजने वाले को 5100 रुपया नगद ईनाम दिया जाएगा. बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार की राजनीतिक से गायब हो गए. वह पिछले 22 दिनों से कहां हैं ये किसी को भी पता नहीं है. यहां तक कि उनकी पार्टी और महागठबंधन के नेताओं को भी उनकी स्थिति की जानकारी नहीं है. तेजस्वी के पिछले 22 दिनों से गायब होने पर सिर्फ बीजेपी ही नहीं बल्कि गठबंधन के नेता भी सवाल उठा रहे हैं.

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने तो यहां तक कह दिया कि वह हार से परेशान होकर अज्ञातवास में चले गए हैं. वही तेजस्वी को खोजने पर इनाम देने का पोस्टर मुजफ्फरपुर के जोरन छपरा इलाके में लगी है. पोस्टर सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी की तरफ से लगाई गई है. उस पोस्टर में मोबाइल नंबर भी दिया गया है और पोस्टर में कहा गया है कि अगर आप तेजस्वी यादव को खोज कर लाएंगे तो आपको इनाम स्वरूप 5100 का पुरस्कार दिया जाएगा.

Also Read

-sponsored-

चन्दन चौधरी की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.