By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

‘माझी’ डुबाएंगे महागठबंधन की नैया! कहा-‘बुरे वक्त में लालू की मदद की, अब फायदा मिले’

;

- sponsored -

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी महागठबंधन के लिए विलेन साबित हो सकते हैं बहुत हद तक आसार नजर आ रहे हैं कि ‘मांझी’ महागठबंधन की नैया डुबोएंगे क्योंकि आज पूर्व सीएम मांझी ने रालोसपा और कांग्रेस दोनों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

‘माझी’ डुबाएंगे महागठबंधन की नैया! कहा-‘बुरे वक्त में लालू की मदद की, अब फायदा मिले’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी महागठबंधन के लिए विलेन साबित हो सकते हैं बहुत हद तक आसार नजर आ रहे हैं कि ‘मांझी’ महागठबंधन की नैया डुबोएंगे क्योंकि आज पूर्व सीएम मांझी ने रालोसपा और कांग्रेस दोनों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उपेन्द्र कुशवाहा का बिना नाम लिये हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि दूसरे लोग कई संभावनाएं तलाश रहे थे, बारगेनिंग कर रहे थे और विकल्प ढूंढ रहे थे और जब सभी जगहों से रास्ता बंद हो गया तो वे महागठबध्ंान में चले आए। कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि जब लालू यादव बेहद मुश्किल में थे, उनका कोई मददगार नहीं था, कांग्रेस भी लालू की मदद नहीं कर रही थी तब हमेन लालू यादव की मदद की, उनका साथ दिया तो जाहिर है आज अगर महागठबंधन मजबूत हो रहा है तो हमें और हमारी पार्टी को इसका फायदा मिलना चाहिए।

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने आज दो टूक कहा कि हमें महागठबंधन के किसी भी दूसरे सहयोगियों से कम सीटें नहीं चाहिए बल्कि ज्यादा सीटें चाहिए। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की बैठक में हम अपनी पार्टी के जिलाध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं की राय भी रखेंगे। कुछ लोग जानबूझकर हारने के लिए सीटें लेना चाहते हैं जाहिर है यह हमें मंजूर नहीं है, हमारी मंशा एक है कि किसी भी हाल में बीजेपी और एनडीए को केन्द्र में नहीं आने देना है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा को रालोसपा से ज्यादा सीटें चाहिए और आज ‘मांझी’ ने कहा कि किसी भी दूसरे सहयोगियों से ज्यादा सीटें चाहिए जाहिर है महागठबंधन में कलह सुलगने के आसार हैं, दोस्ती दरक सकती है और इसके संकेत स्पष्ट तौर पर जीतन राम मांझी ने दे दिये हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.