By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रांची : विधानसभा चुनाव को लेकर नंदकिशोर यादव ने किया ऐलान, अबकी बार 65 के पार

- sponsored -

झारखंड विधानसभा चुनाव में अब कुछ समय ही बच गया है. जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियाँ सक्रीय हो चुकी है. सभी पार्टियाँ पूरी मजबूती के साथ अपने कार्यकार्ताओं को काम पर लगने को कह चुकी है.

-sponsored-

रांची : विधानसभा चुनाव को लेकर नंदकिशोर यादव ने किया ऐलान, अबकी बार 65 के पार

सिटी पोस्ट लाइव : झारखंड विधानसभा चुनाव में अब कुछ समय ही बच गया है. जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियाँ सक्रीय हो चुकी है. सभी पार्टियाँ पूरी मजबूती के साथ अपने कार्यकार्ताओं को काम पर लगने को कह चुकी है. वहीं भाजपा भी इसबार झारखण्ड विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पिछली बार से अधिक बता रही है. विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी और बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि भाजपा ने झारखंड में 65 विधानसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है. इस मिशन को जनता के सहयोग से पूरा किया जायेगा. जनता मन बना चुकी है कि राज्य में बहुमत की सरकार बने.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद और विकास के एजेंडे पर जनता भाजपा के साथ है. केंद्र र झारखंड में नीतियां, गांव, गरीब और आम आदमी को समर्पित रही है. चारों तरफ विकास पहुंचा है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा विकास के एजेंडे के साथ आमलोगों तक पहुंचेगी. इसका प्रतिफल आने वाले चुनाव में भी दिखेगा. कोर कमेटी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायेगी. सह प्रभारी यादव केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकार के मंत्री, सांसद, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश के महामंत्री के साथ पार्टी कार्यालय में बैठक करेंगे. इसमें सांगठनिक कामकाज के साथ-साथ चुनावी तैयारी पर चर्चा होगी़

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.