By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत नया इतिहास रचने की ओर अग्रसर: अर्जुन मुंडा

- sponsored -

भाजपा उम्मीदवार और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने गुरुवार को कई गांवों का दौरा कर मतदाताओं से जीत का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने राजा कुंजला, डुलुवा, माहिल, गानालोया, कोड़ाकेल, गोवा, सालेहातू सहित अन्य गांवों में लोगों से मिलकर और जनसभाओं के माध्यम से छह मई को भाजपा के कमल फूल चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर विजयी बनाने की अपील की।

-sponsored-

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत नया इतिहास रचने की ओर अग्रसर: अर्जुन मुंडा

सिटी पोस्ट लाइव, खूंटी: भाजपा उम्मीदवार और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने गुरुवार को कई गांवों का दौरा कर मतदाताओं से जीत का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने राजा कुंजला, डुलुवा, माहिल, गानालोया, कोड़ाकेल, गोवा, सालेहातू सहित अन्य गांवों में लोगों से मिलकर और जनसभाओं के माध्यम से छह मई को भाजपा के कमल फूल चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर विजयी बनाने की अपील की। सुबह उन्होंने राज्य केे ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, पूर्व सांसद प्रो यदुनाथ पांडेय सहित अन्य नेताओं के साथ राजा कुंजला में चुनावी सभा को संबोधित किया। जिन गांवों मेें भी अर्जुन मुंडा और ग्रामीण विकास मंत्री पहुंचे, लोगों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया और जोरदार स्वागत किया। अलग-अलग गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि भाजपा एक ऐसा संगठन है, जो राष्ट्र को मजबूती के साथ आगे बढ़ाना चाहता है। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र की प्राचीन परंपरा और सभ्यता के साथ वैचारिक आंदोलन है, जिसका एक मात्र उद्देश्य राष्ट्र का गौरव और विकास है। उन्होंने कहा कि खूंटी की जनता का स्नेह शुरू से ही भाजपा के साथ रहा है। इस बार भी कमल को सुगंधित बनाकर संसद में भेजें, ताकि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि मैं आपके हर सुख-दुःख में साथ हूं। उन्होंने कहा कि वे संसद में क्षेत्र की जनता की आवाज बनेंगे। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश डगमागता रहा। आतंक के साये में देश उलझा रहा। अरबों-खरबों का कर्ज देश पर लाद दिया गया। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद जो रास्ता उजाले की ओर जाना चाहिए, वह अंधकार की ओर जाने लगा। उसी समय नरेंद्र मोदी को भारत की सेवा का मौका मिला। उनके नेतृत्व में भारत नया इतिहास रचने की ओर अग्रसर है। ऐसे में हम सभी को भाजपा का साथ देना चाहिए। अर्जुन मुंडा ने कहा कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोहरदगा आये थे, उन्होंने खूंटी के साथ ही सांसद कड़िया मुंडा के बारे में भी जानकारी ली। अर्जुन ने कहा कि देश के विकास के लिए नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है, इसका संकल्प हमें लेना होगा।
अर्जुन मुंडा को आप आशीर्वाद दें: नीलकंठ सिंह मुंडा
सभा को संबोधित करते हुए राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि खूंटी शुरू से ही भाजपा को आपका समर्थन मिला है। उन्होंने कहा कि आप खुद तुलना करें कि पांच साल में इस गांव का कितना विकास हुआ। उन्होंने कहा कि जब सांसद और विधायक एक ही दल के हों, तो तेजी से क्षेत्र का विकास होता है। उन्होंने कहा कि अर्जुन मुंडा को आप आशीर्वाद दें, ताकि वे पार्लियामेंट में आपकी आवाज बनें।
राम का अर्थ है राष्ट्र और मंदिर: यदुनाथ पांडेय
मौके पर पूर्व सांसद प्रो यदुनाथ पांडेय ने कहा कि पिछले पांच साल में प्रधानमंत्री ने जितना काम किया है, वह सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, जिन्हें वंदे मातरम् कहने से खराब लगता है, राम का नाम लेने से खराब लगता है। उन्होंने कहा कि राम दो शब्दों से बना है राष्ट्र और मंदिर यही भाजपा का ध्येय है। उन्होंने कहा कि राम हमारे आदर्श हैं। आप किसी से पूछिये आपका पिता कैसा हो, तो वह बोलेगा राम की तरह, बेटा कैसा है, तो कहेगा राम की तरह और यह पूछें कि कैसा राज्य चाहिए, तो लोग कहेंगे, रामराज्य। अर्थात राम हर क्षेत्र में हमारे आदर्श हैं। उन्होंने कहा कि आपके राष्ट्र का एक बेटा भाजपा उम्मीदवार के रूप में खड़ा है। राम के आदर्श को बचाने के लिए आपका समर्थन और सहयोग चाहिए।कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो ने की। मौके पर जिला बीस सूत्री के उपाध्यक्ष ओपी कश्यप, लाल ज्ञानेंद्र नाथ शाहदेव, लाल बिमलेंद्र नाथ शहदेव और पहलवान सिंह सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.