By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नरपतगंज विधायक अनिल यादव ने एक महीने की सैलरी मुख्यमंत्री राहत कोष में दी

;

- sponsored -

कोरोना जैसी भयंकर महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए बिहार के सभी लोग एकजुट हैं. मुख्यमंत्री राहत कोष में जहां पहले लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान, प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक महीने का वेतन दिया. तो वहीं अब बिहार के नरपतगंज से राजद विधायक अनिल कुमार यादव ने भी अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष को दिया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

नरपतगंज विधायक अनिल यादव ने एक महीने की सैलरी मुख्यमंत्री राहत कोष में दी

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना जैसी भयंकर महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए बिहार के सभी लोग एकजुट हैं. मुख्यमंत्री राहत कोष में जहां पहले लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान, प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक महीने का वेतन दिया. तो वहीं अब बिहार के नरपतगंज से राजद विधायक अनिल कुमार यादव ने भी अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष को दिया है. साथ ही मुख्यमंत्री क्षेत्रीय विकास कोष से 25 लाख रूपये अररिया क्षेत्र प्रशासन को दिया है, जिसका उपयोग थर्मल स्केनर, मास्क, हैण्ड सैनिटाइजार और साबुन खरीदने में किया जाए. अनिल यादव ने कहा कि इस भीषण बीमारी से धैर्य, सावधानी और बुद्धिमानी से लड़ा जा सकता है.

उन्होंने कहा कि आज जरुरत है कि देश के हर नागरिक इस भयंकर परिस्थिति में साहस बनाये रखे. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें. अपने घरों से न निकलें. लोगों के संपर्क में आने से बचें. लॉक डाउन का पालन करें. अनिल यादव ने कहा  कि जिन देशों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया आज वे देश इस भीषण महामारी का शिकार बन गए हैं. हमारा देश कम संशाधनो वाला देश है. अभी ये बीमारी सेकंड स्टेज में है. यदि यह तीसरे स्टेज में पहुंचा तो इसे रोक पाना बेहद मुश्किल हो जायेगा.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इसलिए तमाम बिहार वासियों और देश वाशियों से अनुरोध है कि हम सभी अपने घरों में रहकर इस महामारी को हराएँ. यदि आज हम इस बीमारी को हरा देते हैं तो देश का मान पूरे विश्व में बढेगा. अनिल यादव ने सामाजिक कार्यकर्ताओं से भी अपील की, उन्होंने कहा कि राज्य के सभी सामाजिक कार्यकताओं ने अनुरोध है कि इस भीषण परिस्थिति में सरकार और आम नागरिकों का साथ दें. और इस बीमारी से बचाने के लिए जो बनता है मदद करें.

 

;

-sponsored-

Comments are closed.