By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू के प्रचार से NDA को हुआ फायदा, जनता को याद आया अपहरण का राज : मंगल पांडेय

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार विधानसभा की दो खाली सीटों के लिए 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है. 30 अक्टूबर को मतदान डाले जायेंगे. वहीं, आज शाम चुनाव प्रचार का सिलसिला थम गया है. नेता व कार्यकर्ता अब चुनाव प्रचार नहीं कर सकते हैं. वहीं, चुनाव प्रचार के आज आखिरी दिन राजद सुप्रीमो लालू यादव का जलवा खूब दिखा.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार विधानसभा की दो खाली सीटों के लिए 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है. 30 अक्टूबर को मतदान डाले जायेंगे. वहीं, आज शाम चुनाव प्रचार का सिलसिला थम गया है. नेता व कार्यकर्ता अब चुनाव प्रचार नहीं कर सकते हैं. वहीं, चुनाव प्रचार के आज आखिरी दिन राजद सुप्रीमो लालू यादव का जलवा खूब दिखा. आज लालू यादव ने तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों जगहों पर प्रचार-प्रसार किया. इस दौरान लालू यादव खूब गरजे.

लालू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. वहीं, अब जदयू के नेताओं द्वारा लालू यादव पर हमले शुरू हो गए हैं. अब सत्ता पक्ष के नेता लालू यादव पर हमलावर हो गए हैं. दरअसल, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के नेता मंगल पांडेय ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर उनके द्वारा की गयी रैली पर हमला बोला है. मंगल पांडेय का कहना है कि, लालू यादव के प्रचार-प्रसार करने से एनडीए को ही फायदा हुआ है. अब जनता ने उन्हें देख लिया है और जनता को 1990 से 2005 के बीच का उनका 15 साल का शासन काल याद आ चूका है.

उन्होंने यह भी कहा कि, जनता को अपहरण का राज और वहां के हालात, सब सब दिख गए हैं, उन्हें सब कुछ याद आ गया है. जनता को लालू यादव ने अपने शासन काल को याद करा दिया है. इस दौरान मंगल पांडेय ने दोनों सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि, वे खुद 3 दिनों तक तारापुर में रह कर आ रहे हैं. दोनों सीट पर हम लोगों की जीत हो रही है और आरजेडी की हार हो रही है. लालू यादव हमेशा से सिर्फ दावा करते हैं. लेकिन, उनके सारे दावे फेल हो जाते हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.