By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मनेर में गरजे तेजप्रताप, पीएम पर कसा तंज-‘गंगा मां एक हीं बार बुलाती है मोदी जी’

;

- sponsored -

मनेर के ऐतिहासिक गांधी मैदान मंगलवार को राजद ने अपने बदलाव यात्रा के दूसरे चरण की शुरुवात की। बदलाव यात्रा कार्यक्रम में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शंख और बांसुरी बजाकर सभा की शुरुआत की।जैसे ही तेज प्रताप यादव की शंख बजा गांधी मैदान में मौजूद भीड़ ने उनका तालियों के साथ अभिवादन किया। भारी संख्या में भीड़ देख कर तेज प्रताप भी गद गद दिखे। फिर तेज प्रताप यादव ने भीड़ को संबोधित करते हुए राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली ।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

मनेर में गरजे तेजप्रताप, पीएम पर कसा तंज-‘गंगा मां एक हीं बार बुलाती है मोदी जी’

सिटी पोस्ट लाइवः मनेर के ऐतिहासिक गांधी मैदान मंगलवार को राजद ने अपने बदलाव यात्रा के दूसरे चरण की शुरुवात की। बदलाव यात्रा कार्यक्रम में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शंख और बांसुरी बजाकर सभा की शुरुआत की।जैसे ही तेज प्रताप यादव की शंख बजा गांधी मैदान में मौजूद भीड़ ने उनका तालियों के साथ अभिवादन किया। भारी संख्या में भीड़ देख कर तेज प्रताप भी गद गद दिखे। फिर तेज प्रताप यादव ने भीड़ को संबोधित करते हुए राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली । उन्होंने केंद्र और राज्य की सरकार पर कटाक्ष करते हुए राज्य में लूट हत्या बलात्कार जैसी वारदात में वृद्धि होने की बात कही साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार को पलटू राम कहते हुए कहा कि मेरी लड़ाई आर एस एस और भाजपा से है ना के पलटू राम से पलटू राम की सरकार तो कोमा में चली गई है सो चुकी है ।

साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी जी और भगवा रंग वाले लोग सिर्फ राम जी के नाम पर राजनीति करते हैं आज तक उनके ऊपर एक छतरी डालने की भी कोशिश नहीं की। मोदी जी ने कहा कि मुझे गंगा मां ने बुलाया है और सफाई अभियान चलाया शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं कि गंगा मां सिर्फ एक बार बुलाती है और दुबारा डूबा देती है। उन्होंने कहा कि इस बार जनता जाग गई है और आगामी 19 और 20 के चुनाव में जनता केंद्र और राज्य की दोनों सरकार का सफाया खूब अच्छे से करेगी। वहीं उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी को बिहार की गद्दी देने की बात कही।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.