By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपने पति के बचाव में मीडिया से रूबरू होंगी नीलम देवी, अनंत सिंह के पक्ष में रखेंगी बात

;

- sponsored -

मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह बेउर जेल में बंद हैं. पुलिस आज उन्हें रिमांड पर लेने के लिए अर्जी डालने वाली है, वहीँ अब बाहुबली विधायक की पत्नी उनके समर्थन में मीडिया से बातचीत करेंगी.

-sponsored-

-sponsored-

अपने पति के बचाव में मीडिया से रूबरू होंगी नीलम देवी, अनंत सिंह के पक्ष में रखेंगी बात

सिटी पोस्ट लाइव : मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह बेउर जेल में बंद हैं. पुलिस आज उन्हें रिमांड पर लेने के लिए अर्जी डालने वाली है, वहीँ अब बाहुबली विधायक की पत्नी उनके समर्थन में मीडिया से बातचीत करेंगी. पति को जबरन परेशान करने का आरोप लगाने वाली नीलम देवी अब अनंत सिंह के सरेंडर करने और जेल भेजे जाने के बाद मंगलवार को पहली बार मीडिया से रू-बरू होंगी. नीलम देवी आज दोपहर बाद अनंत सिंह के पटना स्थित सरकारी आवास पर मीडिया से बातचीत करेंगी.

बता दें लोकसभा चुनाव से पहले नीलम देवी के गृहणी के तौर पर जानी जाती थीं. लेकिन लोकसभा 2019 में जेडीयू के ललन सिंह के खिलाफ कांग्रेस की टिकट पर अनंत सिंह ने अपनी पत्नी को मैदान में उतारा था. बता दें आज अपने पति के पक्ष में नीलम देवी बिहार सरकार पर अनंत सिंह को परेशान करने का आरोप लगा सकती हैं. बीते दिनों एके-47 प्रकरण में अनंत सिंह का नाम आने के बाद से ही नीलम देवी अपने पति अनंत सिंह को निर्दोष बता रही हैं लेकिन वो अब तक उनके बचाव में मीडिया के सामने नहीं आई थी. लेकिन वे आज मजबूती से अपने पति का पक्ष रखेंगी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.