By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : नीरज कुमार ने तेजस्वी के हमले का दिया जवाब, कहा- वैचारिक रूप से दरिद्र

Above Post Content

- sponsored -

अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर हॉल राजगीर में आयोजित जदयू की दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के समापन के मौके पर सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार भी भाग लिया. इस दौरान मंत्री नीरज कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव के द्वारा मुख्यमंत्री को वैचारिक रूप से कंगाल कहे जाने पर जोरदार हमला बोला है.

Below Featured Image

-sponsored-

नालंदा : नीरज कुमार ने तेजस्वी के हमले का दिया जवाब, कहा- वैचारिक रूप से दरिद्र

सिटी पोस्ट लाइव : अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर हॉल राजगीर में आयोजित जदयू की दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के समापन के मौके पर सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार भी भाग लिया. इस दौरान मंत्री नीरज कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव के द्वारा मुख्यमंत्री को वैचारिक रूप से कंगाल कहे जाने पर जोरदार हमला बोला है. मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि हमलोग को तो उतना ज्ञान नहीं है, हम लोग गांव की पाठशाला में पढ़े हैं और वह चरवाहा विद्यालय में, इसलिए उनको ज्यादा ज्ञान है. उन्होंने साफ कहा कि इस तरह की भाषा  बोलने से परहेज करें व मर्यादा में रहे.

उन्होंने कहा कि राममनोहर लोहिया, जयप्रकाश नारायण, कर्पूरी ठाकुर जी क्या इन लोगों को 26 वर्षों में 26 धन अर्जित करने के ज्ञान दिया था. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे लोग वैचारिक रूप से दरिद्र माने जाते हैं साथ ही राजनीतिक को व्यवसाय नहीं बनाये. बाकी रहा कंगाल कहे जाने बाली बात तो कंगाल कौन है यह तो सबको पता है मुख्यमंत्री जी कालेधन की संपत्ति नहीं बनाते हैं. बता दें तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के स्टैंड पर सवाल उठाते हुए ट्वीट में लिखा, आदरणीय नीतीश कुमार जी ऐसे नेता व ऐसी पार्टी के अध्यक्ष हैं जिनकी विचारधारा व वैचारिक दृष्टि की स्पष्टता उन्हीं की पार्टी के वरिष्ठ विद्वान नेताओं को मालूम नहीं है. आम जनता और कार्यकर्ताओं को तो छोड़ ही दीजिए. क्या वैचारिक रूप से कंगाल ऐसे दुर्लभ नेता और पार्टी कहीं और मिलेंगे?

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.