By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश का प्रियंका और लालू फैमिली पर तंज, योग्यता नहीं परिवार की वजह से मिली बड़ी जिम्मेदारी

- sponsored -

-sponsored-

नीतीश का प्रियंका और लालू फैमिली पर तंज, योग्यता नहीं परिवार की वजह से मिली बड़ी जिम्मेदारी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. नीतीश कुमार ने राजनीति में वंशवाद पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पारिवारिक वजह से लोगों को बड़ी जिम्मेदारी मिल रही है. योग्यता नहीं होने के बावजूद ऐसे लोग पार्टी में बड़े पदों पर काबिज होते  जा रहे हैं. दरअसल, उनके निशाने पर प्रियंका गांधी थीं. गौरतलब है कि आज दिग्गज कांग्रेसी नेता राम जतन सिन्हा जेडीयू में शामिल हो गए. इसी मौके पर नीतीश कुमार ने कांग्रेस के साथ साथ लालू यादव के शासन काल पर भी तंज कसा.

नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में लालू यादव और उनके परिवार के साथ हाल में ही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनाई गईं प्रियंका गांधी पर भी तंज कसा . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में आरजेडी के शासन के दौर को याद कर कहा कि आज से 15 साल पहले बख्तियारपुर तक जाने को सड़क नहीं थी. लेकिन आज का दिन है कि हर गांव तक सड़क पहुंच गई है.उन्होंने लालू यादव के शासन काल में लोगों के बीच खौफ के आलम की भी चर्चा की. नीतीश कुमार ने कहा कि एक वह भी वक्त था जब शाम ढलते ही लोग घरों में सिमट जाया करते थे. लेकिन आज शाम हो या रात, लोग आराम से आया-जाया करते हैं.

Also Read

-sponsored-

नीतीश कुमार ने रामजतन सिन्हा का जेडीयू में स्वागत करते हुए कहा कि उनके पार्टी में आने का असर दिखेगा. सीएम नीतीश ने रामजतन सिन्हा और उनकी पत्नी की सराहना करते हुए कहा कि बिहार के शिक्षा क्षेत्र में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है. उन्होंने कहा कि राम जतन सिन्हा के जेडीयू में शामिल होने से जेडीयू को काफी मजबूती मिलेगी. इस मौके पर रामजतन सिन्हा ने जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया जिससे वे पार्टी में शामिल हो पाए.JDU में शामिल होने के साथ ही रामजतन सिन्हा ने जहानाबाद सीट से अपनी दावेदारी भी ठोकते हुए कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेवारी देगी वो निभाने को तैयार हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.