By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नवादा : गलत-सलत नहीं बोलता सिर्फ अपने विकास पर बात करता हूं : नीतीश कुमार

- sponsored -

लोकसभा चुनाव को लेकर अब सियासत अपने चरम पर है, लगातार नेता अपने क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. पक्ष-विपक्ष एक दुसरे पर आक्रमक है. इसी कड़ी में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवादा के रजौली में जनसभा को संबोधित करते हुए, लोगों को अपनी उपलब्धियां गिनाई.

Below Featured Image

-sponsored-

नवादा : गलत-सलत नहीं बोलता सिर्फ अपने विकास पर बात करता हूं : नीतीश कुमार

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव को लेकर अब सियासत अपने चरम पर है, लगातार नेता अपने क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं. पक्ष-विपक्ष एक दुसरे पर आक्रमक है. इसी कड़ी में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवादा के रजौली में जनसभा को संबोधित करते हुए, लोगों को अपनी उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि मैं कभी गलत-सलत नहीं बोलता हूँ, सिर्फ अपने विकाश की बात करता हूं.

उन्होंने कहा कि जब आप लोगों ने मुझे विश्वास के साथ 2005 में बिहार का मुख्यमंत्री बनाया था तब क्या स्थिति थी. ये मुझे बताने की जरुरत नहीं है. चारो ओर जंगलराज छाया हुआ था. विकाश की स्थिति बद से बत्तर थी. उन्होंने कहा कि जब मैंने स्कूल में पढने वाली लड़कियों को साईकिल राशि देने का काम स्टार्ट किया तो, 7 लाख लड़कियों की संख्या क्लास 9 में पढने लगी. जबकि इससे पहले स्कूलों में महज 3 लाख लड़कियां ही स्कूल जाया करती थी.

Also Read

-sponsored-

उन्होंने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमने हर गली में रोड बनवाया, पानी दिया, बिजली दिया, बिहार में जितनी भी सड़कें थी उनकी स्थिति ऐसी कि गड्ढों के अलावा कुछ दिखाई नहीं देती थी. लेकिन  हमने सभी गड्ढों को भरकर उसे यातायात के लायक बनाया. उन्होंने कहा कि मेरे पहले जो सरकार बिहार में थी उस समय बिहार में बिजली 700 मेगावाट आती थी, सभी लोग अँधेरे में रहते थे, अभी बिजली 2200 मेगावाट मिलती है.

सीएम नीतीश ने कहा कि जब 700 मेगावाट बिजली मिलती थी तो उस समय गांव में अपने बच्चे को लोग डराते थे, घर चलो नहीं तो भूत-प्रेत आ जायेगा. लेकिन मैंने बिजली की ऐसी व्यवस्था की,कि बिहार से बिजली कटती ही नहीं है.  अब सब भूत कहां से आएगी, लालटेन कहां से जलेगी, बिजली को देख कर सभी भूत भाग गए, लालटेन की जरूरत नहीं पड़ती. उन्होंने कहा कि मैंने अपने 13 वर्ष की मजदूरी मांगने आया हूं. आप लोग हाथ उठाकर मुझे बताये कि मैं बंगला छाप पर बटन दबाकर अपना वोट चंदन कुमार को दूंगा और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनाऊंगा.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.