By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

PM बनना चाहते हैं नीतीश कुमार, पार्टी नेताओं से करवा रहे दावेदारी की पेशकश : तेजस्वी

;

- sponsored -

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार अपने नेताओं से बोलवाना शुरू कर दिया है, कि वो प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं.  तेजस्वी ने नीतीश कुमार को स्वार्थी आदमी बताया और कहा कि वो पहले अपने चेहरे पर वोट मांगते थे, लेकिन अब वे पुलवामा और सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

-sponsored-

-sponsored-

PM बनना चाहते हैं नीतीश कुमार, पार्टी नेताओं से करवा रहे दावेदारी की पेशकश : तेजस्वी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में रविवार को छठे चरण का मतदान होना है. पक्ष-विपक्ष की नोकझोंक कम होने के बजाय बढती ही जा रही है. आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक बार फिर तेजस्वी ने बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर कहा कि उनके कथनी और करनी में अंतर है. उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार और अमित शाह दोनों एक दूसरे को शक की निगाह से देख रहे हैं.

बता दें तेजस्वी अक्सर नीतीश कुमार पर हमलावर हैं, उन्होंने इससे पहले कहा था, कि जल्द ही नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ फिर पलटी मरेंगे. वहीँ आज फिर तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार अपने नेताओं से बोलवाना शुरू कर दिया है, कि वो प्रधानमंत्री पद के दावेदार हैं.  तेजस्वी ने नीतीश कुमार को स्वार्थी आदमी बताया और कहा कि वो पहले अपने चेहरे पर वोट मांगते थे, लेकिन अब वे पुलवामा और सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.