By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे नीतीश कुमार, होगी अहम मुद्दों पर चर्चाएं

HTML Code here
;

- sponsored -

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को दिल्ली रवाना होंगे. इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे. वहीं, इस खबर के बाद राजनीतिक गलियारे में कयास लगाने शुरू हो गए हैं. माना जा रहा है कि, केन्द्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार होने वाला है

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को दिल्ली रवाना होंगे. इस दौरान वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करेंगे. वहीं, इस खबर के बाद राजनीतिक गलियारे में कयास लगाने शुरू हो गए हैं. माना जा रहा है कि, केन्द्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार होने वाला है और इसे लेकर नीतीश कुमार अपनी पार्टी की तरफ से मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नेताओं के नामों की लिस्ट को सौंपेंगे. वहीं, खबर की माने तो, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एलजेपी के मामले पर भी चर्चा करेंगे.

इसी के साथ उनकी यह मुलाकात काफी खास मानी जा रही है. बता दें कि, खबरें सामने आ रही थी कि, लोजपा में हुई टूट को लेकर जदयू भी शामिल है. वहीं, खबर यह भी है कि चर्चाएं हो रही है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने पशुपति पारस को मंत्रिमंडल में शामिल करने को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पार्टी की तरफ से 2 कैबिनेट मिनिस्टर और एक केंद्रीय राज्यमंत्री के लिए नाम सौंपेंगे. खबर की माने तो, इस लिस्ट में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, मुंगेर के सांसद राजीव रंजन और पूर्णिया के सांसद संतोष कुशवाहा के नाम भी शामिल है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.