By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रद्द हुआ सीएम का हवाई दौरा, लू प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे नीतीश

Above Post Content

- sponsored -

सीएम नीतीश कुमार का हवाई दौरा रद्द हो गया है। सीएम आज गया और नवादा के लू प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे। लेकिन यह कार्यक्रम अब रद्द हो गया है।

Below Featured Image

-sponsored-

रद्द हुआ सीएम का हवाई दौरा, लू प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे नीतीश

सिटी पोस्ट लाइवः सीएम नीतीश कुमार का हवाई दौरा रद्द हो गया है। सीएम आज गया और नवादा के लू प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने वाले थे। लेकिन यह कार्यक्रम अब रद्द हो गया है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गया जाएंगे जहां गर्मी और लू की वजह से बीमार लोगों का वह हालचाल जानेंगे। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक से नीतीश को पहले नवादा, औरंगाबाद और गया के उन प्रखंडों का हवाई निरीक्षण करना था जो गर्मी और लू से प्रभावित हैं। लेकिन अब सीएम नीतीश गया में ही गर्मी और लू से पैदा हुए हालात की समीक्षा अधिकारियों के साथ करेंगे।

आपको बता दें कि गर्मी और लू प्र  के हवाई निरीक्षण का कार्यक्रम तय होने के बाद विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री की आलोचना कर रहा था। हालांकि मुख्यमंत्री का हवाई निरीक्षण कार्यक्रम किन हालातों में रद्द किया गया है इसकी कोई जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। वैसे सीएम के इस हवाई सर्वेक्षण को लेकर भी कई सवाल उठ रहे थे। सवाल यह था कि क्या सीएम नीतीश कुमार लोगों के विरोध से बचने के लिए हवाई सर्वेक्षण करने जा रहे हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.