By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपेन्द्र कुशवाहा की प्रेस काॅन्फ्रेंस: नीतीश के इस्तीफे के लिए मुजफ्फरपुर से पटना तक होगी पदयात्रा

- sponsored -

मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मासूमों की मौत मामले को लेकर रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा मुजफ्फरपुर से पटना तक पदयात्रा करेंगे। पटना स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपने कार्यकाल का पंद्रह साल पूरा करने वाले हैं।

-sponsored-

उपेन्द्र कुशवाहा की प्रेस काॅन्फ्रेंस:  नीतीश के इस्तीफे के लिए मुजफ्फरपुर से पटना तक होगी पदयात्रा

सिटी पोस्ट लाइवः मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मासूमों की मौत मामले को लेकर रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा मुजफ्फरपुर से पटना तक पदयात्रा करेंगे। पटना स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपने कार्यकाल का पंद्रह साल पूरा करने वाले हैं। डेढ़ दशक में नीतीश ने कुछ भी ध्यान नहीं दिया। जो घटना नीतीश कुमार के सरकार में आने से पहले घट रही थी वो उसके बाद भी घट रही है। डाॅक्टरों के बिना अस्पताल चल रहा है। चमकी से मौत मामले में सरकार की लापरवाही स्पष्ट रूप से सामने आयी है।

इतने बच्चों की मौत के बाद भी नीतीश की आत्मा नहीं जग पा रही है। रालोसपा ने फैसला लिया है कि जनता के बीच जाएं ताकि नीतीश कुमार की आत्मा जागे और वे गद्दी छोड़ दें। लोग भी मानने लगे हैं कि नीतीश कुमार ने 14 सालों में कुछ नहीं किया। मुजफ्फरपुर से पटना तक पदयात्रा। 2 जुलाई से मुजफ्फरपुर से नीतीश हटाओ भविष्य बचाओ यात्रा की शुरूआत होगी 6 जुलाई को पटना में यह पदयात्रा समाप्त होगी।

Also Read

-sponsored-

बच्चे माता पिता, समाज और देश के भविष्य होते हैं। जब नीतीश नहीं हटेंगे यह भविष्य नहीं बचेगा। आपको बता दें कि चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों की संख्या 180 के पार जा पहुंचे है और अब भी कई बच्चे जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। उपेन्द्र कुशवाहा कल चमकी बुखार से  मासूमों की मौत को लेकर सरकार को घेरने के लिए मुजफ्फपुर में धरने पर भी बैठे थे। कुल मिलाकर चमकी  जैसी जानलेवा बीमारी ने बिहार में सियासत की तपिश बढ़ा दी है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.