By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू मार्का भ्रष्टाचार की गारंटी, यहां सिर्फ टेस्टेड नीतीश मार्का ही चलेगा

- sponsored -

लालू मार्का भ्रष्टाचार की गारंटी, यहां सिर्फ टेस्टेड नीतीश मार्का ही चलेगा

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर एकबार फिर से जोरदार हमला बोला है.  संजय सिंह ने उन्हें हर मामले पर बिना लॉजिक के बयान नहीं देने की नसीहत देते हुए कहा कि  जेडीयू की ये फितरत नहीं की वो’नीच पॉलिटिक्स’ करें. उन्होंने कहा कि तेजस्वी की आने वाली पीढ़ी उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. धन अर्जित करने के तरीके से उनकी पीढ़ी बर्बाद हो जायेगी.

तेजस्वी यादव जी,विपक्ष के नेता होने का ये मतलब नही की किसी भी बात का विरोध कीजिये. विरोध करने का लॉजिक भी तो होना चाहिए. लेकिन आप तो सरकार के हर काम ‘विरोध पॉलिटिक्स’ कर रहे है. पटना की सड़कों पर यदि गुंडागर्दी कोई भी करे तो प्रशासनिक महकमा स्वतंत्र है कि वो कड़े कदम उठाये. आपको यदि उनसे इतनी सिम्पैथी है तो आप भी उनके धरना प्रदर्शन में आकर शामिल हो जाइये. जेडीयू की ये फितरत नहीं की वो’नीच पॉलिटिक्स’ करें.

Also Read

-sponsored-

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी जी आप अपना सोचिये और अपने परिवार का क्योकि बिहार के लोगो के बारे में नीतीश कुमार काफी सोचते है. उसी सोच के तहत बिहार विकास कर रहा है. अब बिहार को भी केवल नीतीशे कुमार पसन्द है. यहां सिर्फ नीतीश मार्का ही चलेगा. क्योकि ये टेस्टेड है. लालू मार्का तो नकली और भ्रष्ट होने की गारंटी है.

संजय सिंह ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि आपका जन्म भ्रष्टाचार के परिवेश में हुआ. भ्रष्टाचार में ही आपकी जवानी गुजर रही है. भ्रष्टाचार के कारण ही आपका बुढापा कैद में बीतेगा. भई, अब जैसी करनी वैसी भरनी. जो पाप किये गई उसकी सजा तो मिलेगी ही. संजय सिंह ने आगे कहा कि इंफेक्शन इतना ज्यादा है की पहली पीढ़ी के सज़ायाफ्ता होने के बावजूद नई पीढ़ी सुधरने को तैयार नहीं है. अंत मालूम है लेकिन वर्तमान में बदलाव का प्रयास रत्ती भर भी नहीं है. आने वाली पीढ़ी आपको कभी माफ नहीं करेगी. धन अर्जित करने के आपके तरीके से आपकी आने वाली पीढ़ी बर्बाद हो जायेगी.संजय सिंह ने कहा कि लालू परिवार सुधारने वाला नहीं है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.