By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अब डैमेज कंट्रोल की कोशिश में जुटी बीजेपी,सुशील मोदी ने नीतीश को बताया एनडीए का कैप्टन

- sponsored -

एनडीए में अब यह रवायत सी हो चली है कि पहले बयानों पर गर्माहट बढ़ती है और बवाल जब ज्यादा बढ़ने लगता है तो डैमेज कंट्रोल की कोशिश होती है। एक बार फिर यही हो रहा है। जेडीयू एमएलसी संजय पासवान ने पहले यह बयान दिया कि नीतीश कुमार को बिहार छोड़ देना चाहिए क्योंकि उन्होंने 15 वर्ष शासन कर लिये, उनका नीतीश माॅडल फेल रहा है।

अब डैमेज कंट्रोल की कोशिश में जुटी बीजेपी,सुशील मोदी ने नीतीश को बताया एनडीए का कैप्टन

सिटी पोस्ट लाइवः एनडीए में अब यह रवायत सी हो चली है कि पहले बयानों पर गर्माहट बढ़ती है और बवाल जब ज्यादा बढ़ने लगता है तो डैमेज कंट्रोल की कोशिश होती है। एक बार फिर यही हो रहा है। जेडीयू एमएलसी संजय पासवान ने पहले यह बयान दिया कि नीतीश कुमार को बिहार छोड़ देना चाहिए क्योंकि उन्होंने 15 वर्ष शासन कर लिये, उनका नीतीश माॅडल फेल रहा है। उन्हें अब केन्द्र की राजनीति करनी चाहिए और बीजेपी के नेताओं के लिए जगह खाली करनी चाहिए। संजय पासवान बिहार बीजेपी के कद्दावर नेताओं में से हैं और वे सिर्फ एमएलसी नहीं हैं बल्कि केन्द्रीय मंत्री भी रहे हैं.

-sponsored-

Also Read

जाहिर है उनके बयान पर बवाल बढ़ना था सो बढ़ा भी। मंत्री और जेडीयू नेता अशोक चैधरी, प्रवक्ता निखिल मंडल, प्रवक्ता संजय सिंह ने बीजेपी एमएलसी पर निशाना साधा। अब बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने डैमेज कंट्रोल की कोशिश की है। अंग्रेजी में उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार का कैप्टैन बताया है। सुशील मोदी के इस टवीट को डैमेज कंट्रोल की कोशिश मानी जा रही है क्योंकि बीजेपी एमएलएसी संजय पासवान के बयान ने बिहार एनडीए में बवाल बढ़ा रखा है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.