By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अब जेडीयू को अपने नेता भी दे रहे नसीहत, अजय आलोक के ट्वीट से सियासी भूचाल

- sponsored -

बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच बड़े भाई और छोटे भाई की लड़ाई चल रही है। बीजेपी में वैसे नेताओं की फेहरिस्त लगातार लंबी हो रही है जो 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को नेतृत्वकर्ता और सीएम पद का चेहरा मानने को तैयार नहीं है।

अब जेडीयू को अपने नेता भी दे रहे नसीहत, अजय आलोक के ट्वीट से सियासी भूचाल

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच बड़े भाई और छोटे भाई की लड़ाई चल रही है। बीजेपी में वैसे नेताओं की फेहरिस्त लगातार लंबी हो रही है जो 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को नेतृत्वकर्ता और सीएम पद का चेहरा मानने को तैयार नहीं है। इससे एनडीए में घमासान लगातार बढ़ता रहा है और दोनों दलों के बीच के रिश्ते तल्ख हुए हैं। नीतीश कुमार की मुश्किल यह है कि उनके अपने नेता भी उन्हें नसीहत दे रहे हैं।

-sponsored-

Also Read

जेडीयू नेता अजय आलोक अपनी ही पार्टी को नसीहत दी है. अजय आलोक ने कहा है कि बिहार में बीजेपी से ज्यादा जेडीयू को सत्ता की जरूरत है लिहाजा गठबंधन बचाने की जिम्मेदारी जेडीयू की ज्यादा है। अजय आलोक ने कहा है कि सभी तरह के संबंधों में कभी न कभी कटुता आ जाती है लेकिन जो जिम्मेदार होते हैं वह उसमें मिठास डालते हैं।

बीजेपी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह बिहार में सत्ता रहे या ना रहे लेकिन बिहार हित में यह रिश्ता बनाना चाहिए। अजय आलोक ने कहा है कि अगर जेडीयू वाकई खुद को बड़े भाई की भूमिका में रखता है तो उसे इसकी जिम्मेदारी निभानी चाहिए।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.