By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अब पवन वर्मा और PK को गाली दे रहे हैं जेडीयू नेता अजय आलोक, आज दलाल और कोढ़ कहा

Above Post Content

- sponsored -

प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को लेकर जेडीयू नेताओं की नाराजगी अब अपनी पराकाष्ठा को पार कर चुकी है। नाराजगी अब सिर्फ बयानों और हमलों की हद तक सीमित नहीं है बल्कि बात गाली-गलौज तक जा पहुंची है। जेडीयू नेता डाॅ अजय आलोक ने न सिर्फ प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को राजनीति का कोरोना वायरस बताया है बल्कि दलाल और कोढ़ भी कह दिया है।

Below Featured Image

-sponsored-

अब पवन वर्मा और PK को गाली दे रहे हैं जेडीयू नेता अजय आलोक, आज दलाल और कोढ़ कहा

सिटी पोस्ट लाइव : प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को लेकर जेडीयू नेताओं की नाराजगी अब अपनी पराकाष्ठा को पार कर चुकी है। नाराजगी अब सिर्फ बयानों और हमलों की हद तक सीमित नहीं है बल्कि बात गाली-गलौज तक जा पहुंची है। जेडीयू नेता डाॅ अजय आलोक ने न सिर्फ प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को राजनीति का कोरोना वायरस बताया है बल्कि दलाल और कोढ़ भी कह दिया है। अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा है-‘राजनीति के दो कोरोना वायरस को हमने आईसोलेट कर दिया है। शायद इन्होंने सदस्यता का नवीनीकरण भी नहीं करवाया है। ऐसे राजनीतिक कारपोरेट दलाल जो दल और नेता के चेहरे पे अपनी दिल्ली की दलाली और जेब चमकाते हैं ये लोग कोढ़ हैं किसी भी दल के लिए। बाकी दल खासकर कांग्रेस और आप समझे।

Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

Also Read

आपको बता दें कि अजय आलोक इससे पहले भी प्रशांत किशोर पर हमलावर रहे हैं। उन्होंने प्रशंात किशोर को थेथर बताया था। दूसरी तरफ जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने भी आज प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पार्टी को इन दोनों नेताओं की जरूरत नहीं है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.