By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अब रामविलास पासवान ने भी कहा-‘नहीं बदलेगा सीएम का चेहरा, नीतीश हीं करेंगे नेतृत्व’

Above Post Content

- sponsored -

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान से एनडीए में जो गर्माहट बढ़ी है वो अब थोड़ी कम होती नजर आ रही है क्योंकि लगातार डैमेज कंट्रोल की कोशिश हो रही है। पहले डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट किया और नीतीश कुमार को बिहार में एनडीए का कैप्टन बताया तो अब केन्द्रीय मंत्री और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने भी नीतीश के नेतृत्व पर मुहर लगायी है।

Below Featured Image

-sponsored-

अब रामविलास पासवान ने भी कहा-‘नहीं बदलेगा सीएम का चेहरा, नीतीश हीं करेंगे नेतृत्व’

सिटी पोस्ट लाइवः बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान से एनडीए में जो गर्माहट बढ़ी है वो अब थोड़ी कम होती नजर आ रही है क्योंकि लगातार डैमेज कंट्रोल की कोशिश हो रही है। पहले डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट किया और नीतीश कुमार को बिहार में एनडीए का कैप्टन बताया तो अब केन्द्रीय मंत्री और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने भी नीतीश के नेतृत्व पर मुहर लगायी है। उन्होंने कहा कि सीएम का चेहरा नहीं बदलता। 2020 में नीतीश कुमार हीं एनडीए का नेतृत्व करेंगे और 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

हांलाकि बीजेपी एमएलसी संजय झा पर कुछ बोलने से रामविलास पासवान ने जरूर परहेज किया। आपको बता दें कि दो दिन पहले बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने यह कहा था कि नीतीश कुमार को बिहार छोड़ देना चाहिए, उन्हें केन्द्र की राजनीति करनी चाहिए। बीजेपी नेता ने कहा था कि नीतीश कुमार लंबे वक्त से बिहार के सीएम हैं अब उन्हें नेतृत्व बीजेपी नेताओं को देना चाहिए क्योंकि उनका नीतीश माॅडल फेल रहा है। इस बयान के बाद एनडीए में गर्माहट लगातार बढ़ रही थी। जेडीयू के नेता हमलावर थे और संजय पासवान के बयान पर तल्ख अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे थे। बवाल बढ़ने पर अब सुशील मोदी और रामविलास पासवान ने डैमेज कंट्रोल की कोशिश की है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.