By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अब अपनों के निशाने पर हैं तेजस्वी, कांग्रेस ने पूछा-‘विकट समय है, कहां हैं तेजस्वी जी?’

;

- sponsored -

लोकसभा चुनाव के बाद से लगातार गायब तेजस्वी यादव पर अब न सिर्फ उनके राजनीतिक दुश्मन हमलावर हैं बल्कि सहयोगी कांग्रेस ने भी सवाल पूछना शुरू कर दिया है। मीडिया रिर्पोट्स के हवाले से कांग्रेस के कद्दावर नेता और प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा का एक बयान सामने आया है।

-sponsored-

-sponsored-

अब अपनों के निशाने पर हैं तेजस्वी, कांग्रेस ने पूछा-‘विकट समय है, कहां हैं तेजस्वी जी?’

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव के बाद से लगातार गायब तेजस्वी यादव पर अब न सिर्फ उनके राजनीतिक दुश्मन हमलावर हैं बल्कि सहयोगी कांग्रेस ने भी सवाल पूछना शुरू कर दिया है। मीडिया रिर्पोट्स के हवाले से कांग्रेस के कद्दावर नेता और प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा का एक बयान सामने आया है। बिहार में । AES से बच्चों की मौत के बीच कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने उनके गायब होने को लेकर सवाल उठाया है. प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि यह बिहार के लिए सबसे विकट समय है, ऐसे समय में उन्हें रहना चाहिए था क्योंकि नेता प्रतिपक्ष की बड़ी जिम्मेदारी होती है.

इससे पहले बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक ने तेजस्वी और राजद पर तंज कसते हुए कहा था कि तेजस्वी अपना कर्तव्य भूलकर अधिकार की बात कर रहे हैं. बीमारी दिल्ली में नहीं है बल्कि मुजफ्फरपुर में है. बता दें कि राजद ने यह दावा किया था कि तेजस्वी यादव दिल्ली में हैं.बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन नेतृत्व कर रहे राजद सुप्रीमो के बेटे तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही आउट ऑफ फ्रेम चल रहे हैं. तेजस्वी के बिहार की राजनीति से इस तरह से गायब होने को लेकर जेडीयू और बीजेपी सवाल उठाती रही है लेकिन अब बिहार में उनकी सहयोगी पार्टी कांग्रेस ने भी इस पर सवाल उठाया है. हालांकि राजद नेता और अन्य सहयोगी दल तेजस्वी का बचाव कर रहे हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.