By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी के निशाने पर नीतीश, रामकृपाल बोले-‘रावण दहन करने वालों को जनता जला देगी’

Above Post Content

- sponsored -

दशहरा के मौके पर बीजेपी और जेडीयू के बीच की तल्खी खुलकर सामने आ गयी है। पहले तो रावण दहन समारोह से बीजेपी के तमाम नेता नदारद रहे उसके बाद अब पाटलीपुत्रा से बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने बेहद सधे अंदाज में निशाना साधा है। नाम नहीं लिया गया है लेकिन माना जा रहा है कि यह निशाना नीतीश कुमार पर हीं है।

Below Featured Image

-sponsored-

बीजेपी के निशाने पर नीतीश, रामकृपाल बोले-‘रावण दहन करने वालों को जनता जला देगी’

सिटी पोस्ट लाइवः दशहरा के मौके पर बीजेपी और जेडीयू के बीच की तल्खी खुलकर सामने आ गयी है। पहले तो रावण दहन समारोह से बीजेपी के तमाम नेता नदारद रहे उसके बाद अब पाटलीपुत्रा से बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने बेहद सधे अंदाज में निशाना साधा है। नाम नहीं लिया गया है लेकिन माना जा रहा है कि यह निशाना नीतीश कुमार पर हीं है। मीडिया रिपोट् के मुताबिक रामकृपाल यादव ने कहा है कि पटना के कई इलाकों के लोग अब भी भीषण जलजमाव से परेशान हैं ऐसे में हमलोगों को दशहरा नहीं सूझ रहा है हमें उनलोगों की चिंता है जो भीषण जलजमाव में फंसे हैं।

रामकृपाल यादव ने यह भी कहा है कि जो लोग रावण जला रहे हैं जनता अगले साल उन्हीं को जला देगी। उन्होंने कहा कि वैसे भी मैं रावण दहन कार्यक्रम में नहीं जाता हूं, मैं अपने क्षेत्र के किसी इलाके में रहता हूं और बीजेपी के दूसरे नेता जनप्रतिनिधि भी अपने लोगों की समस्याएं सुनने में लगे हैं। पहले बीजेपी का रावण वध कार्यक्रम से दूरी बनाना और फिर रामकृपाल यादव का यह बयान स्पष्ट संकेत दे रहा है कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं है और दूरी लगातार बढ़ती जा रही है। दावे भले हीं किये जाते रहे हों की सबकुछ ठीक है लेकिन मौके दर मौके यह बात सामने आती रही है कि बीजेपी और जेडीयू के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.