By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी के निशाने‍ पर नीतीश-‘डबल इंजन सरकार का एक इंजन भ्रष्टाचार और दूसरा अपराध में लगा है’

- sponsored -

आरजेडी के बड़े नेता भले हीं नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का आॅफर दे रहे हों लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। नेता प्रतिपक्ष ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह हमला बोला है।

-sponsored-

तेजस्वी के निशाने‍ पर नीतीश-‘डबल इंजन सरकार का एक इंजन भ्रष्टाचार और दूसरा अपराध में लगा है’

सिटी पोस्ट लाइवः आरजेडी के बड़े नेता भले हीं नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का आॅफर दे रहे हों लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। नेता प्रतिपक्ष ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट किया है, डबल इंजन सरकार का एक इंजन भ्रष्टाचार में और दूसरा अपराध में लगा हुआ है। करोड़ों युवा बेरोजगार है। चहुँओर गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और अराजकता का बोलबाला है। प्रशासनिक कुप्रबंधन चरम पर है।

तेजस्वी ने आगे लिखा है बीजेपी के रहमोकरम और बैसाखी पर चल रहे माननीय मुख्यमंत्री जी कुर्सी के जोड़-तोड़ में लीन है।बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी एकाएक गायब हो गये थे। उनका कहीं कोई अतापता नहीं था। यहां तक बिहार विधान सभा सत्र के दौरान भी वे सदन की कार्यवाही से नदारद रहे थे। लंबे समय के बाद वे इनदिनों पटना में है और लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर बने हुए है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.