By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिर एकबार गर्म हैं तेजप्रताप, जगदा, शिवानन्द और रामा सिंह पर किया बड़ा हमला

HTML Code here
;

- sponsored -

एकबार फिर से तेजप्रताप यादव ने पार्टी के बड़े नेताओं पर बड़ा हमला किया है.पार्टी नेता रामा सिंह (Rama Singh) के यह कहने पर कि तेज प्रताप रहें या जाएं, फर्क नहीं पड़ता, उन्‍होंने पलटवार किया है.तेजप्रताप यादव ने कहा है कि पार्टी रामा सिंह के पिता की नहीं है

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एकबार फिर से तेजप्रताप यादव ने पार्टी के बड़े नेताओं पर बड़ा हमला किया है.पार्टी नेता रामा सिंह (Rama Singh) के यह कहने पर कि तेज प्रताप रहें या जाएं, फर्क नहीं पड़ता, उन्‍होंने पलटवार किया है.तेजप्रताप यादव ने कहा है कि पार्टी रामा सिंह के पिता की नहीं है, ऐसे कई लोग आरजेडी में आए और चले ले गए. तेज प्रताप इसके पहले आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) तथा राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) को भी उनकी औकात दिखा चुके हैं. तेज प्रताप ने कहा कि उनके नाम से तो भूत (Ghost) भी भागते हैं, ये नेता किस खेत की मूली हैं.तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनका भाषण तो भूत भी सुनने आते हैं, वे भूत से भी नहीं डरते फिर ईन नेताओं की क्या औकात?

तेज प्रताप यादव ने रमा सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि आरजेडी रामा सिंह के पिता की पार्टी नहीं है. यह मेरे पिता लालू यादव की पार्टी है. रामा सिंह को औकात बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके जैसे कितने लोग पार्टी में आए और चले गए.तेज प्रताप यादव व आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह की अदावत पुरानी है. ज्‍यादा दिन नहीं हुए, जब जगदानंद सिंह ने तेज प्रताप को पहचानने से इनकार करते हुए पूछा था- ‘हू इज तेज प्रताप?’ इसपर पलटवार करते हुए तेज प्रताप ने कहा था- ‘गो एंड आस्‍क लालू, हू इज तेज प्रताप?’ कुछ दिनों पहले तेज प्रताप के आरजेडी में नहीं होने की बात कह शिवानंद तिवारी ने भी विवाद खड़ा कर दिया था. इसके बाद तेज प्रताप ने भी शिवानंद तिवारी के खिलाफ बड़ा बयान दिया था.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.