By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एक बार फिर तेजस्वी ने सीएम को बनाया निशाना, कहा- सीएम से बिहार संभल नहीं रहा

HTML Code here
;

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम को अपने घेरे में ले लिया है. अपराध को लेकर तेजस्वी यादव ने सीएम पर ट्वीटर के जरिये हमला करते हुए कहा कि, “माननीय मुख्यमंत्री जी से बिहार संभल नहीं रहा।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम को अपने घेरे में ले लिया है. अपराध को लेकर तेजस्वी यादव ने सीएम पर ट्वीटर के जरिये हमला करते हुए कहा कि, “माननीय मुख्यमंत्री जी से बिहार संभल नहीं रहा। अधिकारी उनकी सुन नहीं रहे क्योंकि RCP टैक्स योजना के तहत उनका पदस्थापन होता है। अधिकारी जनप्रतिनिधियों का फ़ोन नहीं उठाते। भ्रष्टाचार चरम पर है और कुर्सीवादी सिद्धांतहीन जोड़-तोड़ की सरकार अपना-अपना हिस्सा बाँट गहरी निंद्रा में है।”

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें कि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनाव के बाद से ही बिहार में हो रहे अपराध को लेकर नीतीश कुमार के सामने सवाल खड़ा किया है, तो वहीं एक बार फिर से उन्होंने सीएम पर निशाना साधा है. पटना में रुपेश हत्याकांड के बाद से ही बिहार की सियासत में हलचल मच गयी है और हर कोई इस हत्या के पीछे का कारण जानना चाहता है.

Also Read

इसके साथ ही उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि, “जनहित में जारी. कृपया आप सावधानीपूर्वक घर से बाहर निकलिए। बिहार की अनैतिक असमर्थ सरकार में विधि व्यवस्था समाप्त है। सत्ता संरक्षित अपराधी कभी भी कहीं भी तांडव कर, किसी को भी लूट, अपहरण कर, गोली मार देते है। बलात्कारी सरेआम माँ, बहन, बेटियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहे है।” बता दें कि, राजद ने भी अपने ट्विटर हैंडल के जरिये सीएम पर पलटवार किया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.