By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कोरोना को लेकर विपक्ष का फूटा गुस्सा, बिहार सरकार पर जबरदस्त हमला बोला

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना ने हर जगह हाहाकार मचा रखा है. वहीं इसे लेकर अब बिहार की राजनीति गरमा गयी है. विपक्ष एक बार फिर से बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. महागठबंधन के नेता एकजुट होकर कोरोना के बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन लगाने की मांग की है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना ने हर जगह हाहाकार मचा रखा है. वहीं इसे लेकर अब बिहार की राजनीति गरमा गयी है. विपक्ष एक बार फिर से बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. महागठबंधन के नेता एकजुट होकर कोरोना के बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन लगाने की मांग की है. साथ ही बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को भी मरणासन्न की स्थिति में बताया है.

वहीं आज आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने नीतीश कुमार की सर्वदलीय बैठक के पहले हमला करते हुए कहा था कि, सरकार कोरोना से संक्रमित हो गई है. इनके अधिकारी जो है वह ग्रसित हो गए हैं और बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था संक्रमित और चरमरा गई है. हम सरकार से मांग करेंगे कि कल सर्वदलीय बैठक में कुछ उचित निर्णय लिए जाएं जिससे बिहार के लोगों को आराम और सुविधा मिले.

कांग्रेस नेता प्रेमचन्द्र मिश्रा ने अपनी मांग को सरकार के समक्ष रखते हुए कहा कि, अस्पताल में बेड, आक्सीजन की कमी है और सरकार पूरे साल अपना पीठ को थपथपाने का काम किया है. वर्तमान सरकार ने अपनी नकामी को छुपाने के काम किया है इसलिए लॉकडाउन लगाना जरूरी है. बता दें कि, बिहार में राज्यपाल ने 17 को कोविड को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाया है. वही सर्वदलीय बैठक से पहले कांग्रेस ने बिहार में लाकडाउन कई मांग करके नीतिश सरकार की नाकामी को उजागर किया कर दिया है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.