By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : नीतीश सरकार पर जमकर बरसे पप्पू, कहा- नरक में जिंदगी काट रहे लोग

- sponsored -

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सरकार को उखाड़  फेंकने का बिगुल फूंकते हुए उनपर जमकर बरसे और कहा कि नालंदा में सिस्टम ठीक ढंग से काम नहीं कर रहा है तो आप समझ लीजिए कि राज्य के बाकी हिस्सों में क्या हालात हैं.

-sponsored-

नालंदा : नीतीश सरकार पर जमकर बरसे पप्पू, कहा- नरक में जिंदगी काट रहे लोग

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सरकार को उखाड़  फेंकने का बिगुल फूंकते हुए उनपर जमकर बरसे और कहा कि नालंदा में सिस्टम ठीक ढंग से काम नहीं कर रहा है तो आप समझ लीजिए कि राज्य के बाकी हिस्सों में क्या हालात हैं. यहां के लोग नरक में जिंदगी काट रहे हैं. दरअसल पप्पू यादव नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के हॉस्पिटल मोड़ स्थित टाउन हॉल में कार्यकर्ता मिलन समारोह में शिरकत करने आए थे. इस दौरान उन्होंने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपने जिला के जनजीवन को सुधारने में नकाम रहें है.

मुख्यमंत्री प्रदेश भर में घूम घूम कर दम भरते हैं कि बिहार की स्थिति काफी अच्छी है. हर क्षेत्र में काम हो रहा है, जबकि वास्तविकता यह है कि पर्यटन स्थल राजगीर में पर्यटक आने में कतराते हैं. नालंदा की बेटी के साथ राजगीर में सामूहिक दुष्कर्म होता है और इसकी सुध भी लेना मुख्यमंत्री मुनासिब नहीं समझते हैं. उन्होंने राजधानी पटना में हुए जलजमाव की स्थिति पर बोलते हुए कहा कि सिस्टम काम करता तो वहां के लोग बेहाल नहीं होते. पटना में राहत पहुंचाने में वहां के प्रशासन पूरी तरह फेल रही है. इस मौके पर जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया यादव के अलावे सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Also Read

-sponsored-

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.