By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गैंगरेप पीड़िता से मिलने बेतिया पहुंचे पप्पू यादव, परिजनों को दी 25 हजार की सहायता राशी

;

- sponsored -

बिहार के बेतिया में लड़की के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. चारों आरोपियों में से एक नाबालिग है. वहीं इस घटना के बाद से राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का आना जाना लगा हुआ है.

-sponsored-

-sponsored-

गैंगरेप पीड़िता से मिलने बेतिया पहुंचे पप्पू यादव, परिजनों को दी 25 हजार की सहायता राशी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेतिया में लड़की के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने मंगलवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. चारों आरोपियों में से एक नाबालिग है. वहीं इस घटना के बाद से राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का आना जाना लगा हुआ है. इसी क्रम में आज जनाधिकार पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव पीड़िता से मिलने पहुंचे. इस दौरान पप्पू यादव ने समाज, सिस्टम और राजनेताओं के खिलाफ जमकर हमला बोला. पप्पू यादव ने इस दौरान राजद विधायक अरूण यादव का नाम लेते हुए पप्पू ने कहा कि अरूण को सिस्टम से बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है और इसके लिए 1 करोड़ रुपए लिए गए हैं. साथ ही पप्पू यादव ने रेप के आरोपी राजबल्लभ यादव और भोजपुर के अरूण यादव पर कहा कि ऐसे नेताओं को जीने का कोई अधिकार नहीं है.

इस दौरान पप्पू यादव ने पार्टी की तरफ से पीड़िता के परिजनों को 25 हजार रूपये की सहायता राशी भी प्रदान की. उन्होंने कहा कि इस मामले को हम सुप्रीम कोर्ट तक लेकर जायेंगे. पीड़िता से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. पूर्व सांसद ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यहां की सिस्टम और यहां का समाज बेशर्म हो गया है. कानून का भय ही अपराधियों में नहीं रहा. उन्होंने महिला आयोग पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि महिला आयोग सरकारी आयोग है. ये लोग अब आएंगे और घूम फिरकर चले जायेंगे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.