By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पप्पू यादव ने दी कांग्रेस को नसीहत-‘गोबर पर घी मत डालिए, अब महागठबंधन का नेतृत्व कीजिए’

- sponsored -

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है इसके साथ हीं उन्होंने कांग्रेस को नसीहत भी दी है कि कांग्रेस को अब गोबर में घी नहीं डालना चाहिए बल्कि महागठबंधन का नेतृत्व करना चाहिए।

-sponsored-

पप्पू यादव ने दी कांग्रेस को नसीहत-‘गोबर पर घी मत डालिए, अब महागठबंधन का नेतृत्व कीजिए’

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है इसके साथ हीं उन्होंने कांग्रेस को नसीहत भी दी है कि कांग्रेस को अब गोबर में घी नहीं डालना चाहिए बल्कि महागठबंधन का नेतृत्व करना चाहिए।सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत के दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो नेता विधानसभा के सत्र के दौरान दिखायी न दें, जो नेता चमकी बुखार से मर रहे बच्चों को देखने न जाए, जो नेता बाढ़ में न दिखायी दे उसे नेतृत्व कैसे दिया जा सकता है।

पप्पू यादव ने की महागठबंधन में कांग्रेस को बड़े भाई की भूमिका निभानी चाहिए। वो बड़ी पार्टी है और कांग्रेस ने हमेशा सभी दलों को साथ लेकर चलने की बात कही है इसलिए महागठबंधन के हित के लिए यही अच्छा है कि कांग्रेस हीं महागठबंधन का नेतृत्व करें। पप्पू यादव से पहले खुद कांग्रेस ने भी यह संकेत दिये हैं कि बिहार में वो बड़े भाई की भूमिका चाहती है।

Also Read

-sponsored-

कांग्रेस के कद्दावर नेता और प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा है कि 2020 के लोकसभा चुनाव में जो पैर्टन आरजेडी ने चलाया वो अब कांग्रेस को मंजूर नहीं है। विधानसभा चुनाव से पहले सभी चीजों का निर्धारण करना होगा और अगर वैसी परिस्थिति बनी तो कांग्रेस अकेले भी चुनाव लड़ सकती है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.