By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पप्पू यादव को मिली जमानत, सीएम सचिवालय पर धरना के मामले में जारी था वारंट

Above Post Content

- sponsored -

सिपाही भर्ती में महिला अभ्यर्थियों की शारीरिक ऊंचाई का मापदंड 152 सेंटीमटर से 160 सेंटीमीटर किये जाने के विरोध में पिछले दिनों पप्पू यादव के नेतृत्व में जन अधिकार छात्र परिषद द्वारा सचिवालय का घेराव किया गया था. इस मामले को लेकर सचिवालय थाने में 6 नामजद और 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

Below Featured Image

-sponsored-

प्पू यादव को मिली जमानत, सीएम सचिवालय पर धरना के मामले में जारी था वारंट

सिटी पोस्ट लाइव :  जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को प्रतिबंधित क्षेत्र सीएम सचिवालय पर धरना देने के मामले में पटना सिविल कोर्ट से जमानत मिल गई है. गौरतलब है कि अनाधकृत क्षेत्र में  कोर्ट ने पिछले हफ्ते पप्पू यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.गौरतलब है कि सिपाही भर्ती में महिला अभ्यर्थियों की शारीरिक ऊंचाई का मापदंड 152 सेंटीमटर से 160 सेंटीमीटर किये जाने के विरोध में पिछले दिनों पप्पू यादव के नेतृत्व में जन अधिकार छात्र परिषद द्वारा सचिवालय का घेराव किया गया था.

इस मामले को लेकर सचिवालय थाने में 6 नामजद और 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इस पर शनिवार को कोर्ट की ओर से पप्पू यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया था. पप्पू यादव के समर्थक काफी खुश हैं. पप्पू यादव ने कहा कि कोर्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है.वो हमेशा जनहित के मामलों को लेकर सड़क पर रहते हैं.जनहित की समस्याओं को लेकर आन्दोलन करते हैं. सरकार कानून का डर और मुकदमे का भय दिखाकर उन्हें जनहित के मामलों से अलग नहीं कर सकती.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.