By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मृतक अरुण यादव के परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा-अपराध पर अंकुश लगाने में सरकार विफल

Pappu Yadav met the family of deceased Arun Yadav

;

- sponsored -

पटना जिला के राम कृष्ण नगर निवासी बड़कू यादव के बेटे अरुण यादव को अपराधियों ने बीते दिन गोली मारकर हत्या कर दी। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव आज अरुण यादव के परिजनों से मिलने रामकृष्णा नगर गए। वे मृतक के परिवार वालों से मिलकर घटना की जानकारी ली एवं उन्हें ढांढस बंधाते हुये हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना जिला के राम कृष्ण नगर निवासी बड़कू यादव के बेटे अरुण यादव को अपराधियों ने बीते दिन गोली मारकर हत्या कर दी। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव आज अरुण यादव के परिजनों से मिलने रामकृष्णा नगर गए। वे मृतक के परिवार वालों से मिलकर घटना की जानकारी ली एवं उन्हें ढांढस बंधाते हुये हरसंभव मदद का भरोसा दिया। जाप सुप्रीमो ने कहा कि बिहार सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल है। पूरे प्रदेश में हत्या, लूट, अपहरण, छिनतई आदि का दौर चला है। अपराधियों का बोलबाला है।लेकिन सरकार सुशासन का ढिंढोरा पीट रही है। पप्पू यादव ने कहा कि वे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मिलकर अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करेंगे।

प्रेस से बात करते हुए पप्पू यादव ने बताया कि पटना शहर में अपराधियों के द्वारा रोज हत्याएं हो रही हैं। पटना में रंगदारी, अपहरण एवं हत्या का सिलसिला जारी है। अपराधी पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। बेखौफ होकर अपराधी पुलिस एवं कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं। राज्य की जनता भय एवं आतंक के वातावरण में जीने को मजबूर है। मैं बिहार सरकार से राम कृषणा नगर निवासी अरुण यादव के हत्या की न्यायिक जांच की मांग करता हूं। अरुण यादव के स्वजनों से मिलने के बाद जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि बिहार में जंगलराज चल रहा हैं। यहाँ कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.