By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महागठबंधन में जाने के सवाल पर बोले पप्पू यादव-‘तेजस्वी देर आए दुरूस्त आए, लेकिन कुर्सी का मोह छोड़ें’

;

- sponsored -

2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान पप्पू यादव और कन्हैया कुमार की महागठबंधन में एंट्री रोकने वाले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इन दोनों नेताओं के लिए दरवाजे खोल दिये हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने संकेत दिये हैं कि उन्हें पप्पू यादव और कन्हैया कुमार से परहेज नहीं है।

-sponsored-

-sponsored-

महागठबंधन में जाने के सवाल पर बोले पप्पू यादव-‘तेजस्वी देर आए दुरूस्त आए, लेकिन कुर्सी का मोह छोड़ें’

सिटी पोस्ट लाइवः 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान पप्पू यादव और कन्हैया कुमार की महागठबंधन में एंट्री रोकने वाले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इन दोनों नेताओं के लिए दरवाजे खोल दिये हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने संकेत दिये हैं कि उन्हें पप्पू यादव और कन्हैया कुमार से परहेज नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि मुझे नीतीश के अलावे किसी से परहेज नहीं है। तेजस्वी के इस बदले तेवर पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बिहार में ऐसे महागठबंधन की जरूरत है जहां किसी को किसी से परहेज नहीं होना चाहिए।

तेजस्वी यादव देर आए है लेकिन दुरूस्त आए हैं। लेकिन उन्हें कुर्सी का मोह छोड़ना होगा। आज कुर्सी की लड़ाई नहीं होनी चाहिए। आज सत्ता बदलने की जरूरत है जो सरकार बिहार के 11 करोड़ लोगों के लिए खतरा बन गयी है। हमें नीतीश कुमार से भी परहेज नहीं होना चाहिए। बिहार को एक मजबूत गठबंधन की जरूरत है। कांग्रेस और राजद की ओर से पहल की जाती है तो हम इसका स्वागत करेंगे। व्यापक गठबंधन के हित की हम बात करेंगे। किसी को राजनीतिक रूप से अछूत नहीं माना जाना चाहिए। तेजस्वी यादव को धन्यवाद देता हूं कि उन्हें कम से कम महसूस तो हुआ।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.