By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लाॅकडाउन में मास्क बांटकर बुरे फंसे पप्पू यादव, दर्ज हो गया है केस

Above Post Content

- sponsored -

पिछले साल जब पटना में भीषण जलजमाव हुआ था तो इस जलजमाम में फंसे लोगों के लिए पप्पू यादव मसीहा बनकर अवतरित हुए थे। वे लगातार कई दिनों तक जलजमाव पीड़ितों के बीच राहत सामग्री पहुंचाते रहे थे। बिहार में जब कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता नजर आ रहा था तो पप्पू यादव ने इस संकट में भी लोगों की मदद करने की कोशिश की.

Below Featured Image

-sponsored-

लाॅकडाउन में मास्क बांटकर बुरे फंसे पप्पू यादव, दर्ज हो गया है केस

सिटी पोस्ट लाइवः पिछले साल जब पटना में भीषण जलजमाव हुआ था तो इस जलजमाव में फंसे लोगों के लिए पप्पू यादव मसीहा बनकर अवतरित हुए थे। वे लगातार कई दिनों तक जलजमाव पीड़ितों के बीच राहत सामग्री पहुंचाते रहे थे। बिहार में जब कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता नजर आ रहा था तो पप्पू यादव ने इस संकट में भी लोगों की मदद करने की कोशिश की लेकिन इस बार वे गलती कर गये और यह गलती अब उन पर भारी पड़ गयी है।

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने मंगलवार को भीड़ लगाकर मास्क बांटने का काम किया था. अब उनकी ये लापरवाही उनपर भारी पड़ गई है. दरअसल मजमा लगाकर मास्क बांट रहे पप्पू यादव और उनके 50 सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बता दें कि राजधानी पटना के प्रेमचंद गोलंबर के पास टेंट लगाकर वे मास्क बांट रहे थे. इसी को देखते हुए मंगलवार को कदमकुआं पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने भीड़ को आगाह किया, लेकिन कोई हट नहीं रहा था.

Also Read

-sponsored-

जाप के कार्यकर्ता मास्क बांटते रहे. पुलिस इसके बाद सख्ती से पेश आई और सभी को वहां से हटाया. थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि उनके खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पप्पू यादव पर कोरोना की इस त्रासदी में लोगों को जमा करना गैरकानूनी तरीके से लॉकडाउन के बावजूद भीड़ इकट्ठा करने का आरोप लगाया गया है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.