By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मोदी के मंत्री पर पप्पू यादव का अटैक-‘स्याही से हीं मंत्री जी को दर्द हो गया’

;

- sponsored -

पटना के पीएमसीएच में आज केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चैबे पर स्याही फेंकी गयी। अश्विनी चैबे पीएमसीएच के माइक्रोबाॅयलाॅजिकल डिपार्टमेंट के डेंगू वार्ड में डेंगू मरीजों का हालचाल जानने पहुंचे थे। अब इस पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी है।

-sponsored-

-sponsored-

मोदी के मंत्री पर पप्पू यादव का अटैक-‘स्याही से हीं मंत्री जी को दर्द हो गया’

सिटी पोस्ट लाइवः पटना के पीएमसीएच में आज केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चैबे पर स्याही फेंकी गयी। अश्विनी चैबे पीएमसीएच के माइक्रोबाॅयलाॅजिकल डिपार्टमेंट के डेंगू वार्ड में डेंगू मरीजों का हालचाल जानने पहुंचे थे। अब इस पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी है।

पप्पू यादव ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि-‘मंत्री जी को स्याही से ही दर्द हो गया, नाली के पानी के बीच पंद्रह दिन पटना वालों ने गुजारा है। उनकी पीड़ा के जिम्मेदार यह भी तो हैं। लंबे समय तक बिहार के नगर विकास मंत्री थे,पटना को पेरिस बनाने का सपना दिखाया था। क्या हुआ?हालांकि, स्याही फेंकने की सियासत का समर्थन हम नहीं करते।’

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जाहिर है बिहार में स्याही पर सियासत शुरू हो गयी है। आपको बता दें कि बिहार में डेंगू मरीजों की संख्या अब 1200 के पार जा पहुंची है। पटना के दीघा से बीजेपी विधायक संजीव चैरसिया भी डेंगू की चपेट में आ गये हैं। पटना की बात करें तो अकेले अब तक पीएमसीएच में 1195 मरीजों में डेंगू की पुष्टि हो चुकी है जबकि राज्य में मरीजों की संख्या बढ़कर 1543 हो चुकी है. पटना के पीएमसीएच में जांच में 114 नए मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है.इससे पहले सोमवार की रात डेंगू की वजह से पटना में मौत का पहला मामला सामने आया था. डेंगू ने 7 साल के एक बच्चे अभिनव की जान ले ली थी. 7 साल के अभिनव के पिता मनीष कुमार बिहार पुलिस में सिपाही हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.