By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जारी है विधायक और मंत्री से सांसद बने नेताओं के इस्तीफे का सिलसिला, पारस ने भी दिया इस्तीफा

Above Post Content

- sponsored -

बिहार से इस बार कई ऐसे नेता चुनाव जीतकर सांसद बने हैं जो या तो विधायक थे, विधानपार्षद थे या इसके अलावा नीतीश मंत्रिमंडल में मंत्री भी थे। बिहार सरकार में जल संसाधन राज्य मंत्री ललन सिंह पहले हीं इस्तीफा दे चुके हैं क्योंकि वे मुंगेर से चुनाव जीतकर सांसद बने हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

जारी है विधायक और मंत्री से सांसद बने नेताओं के इस्तीफे का सिलसिला, पारस ने भी दिया इस्तीफा

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार से इस बार कई ऐसे नेता चुनाव जीतकर सांसद बने हैं जो या तो विधायक थे, विधानपार्षद थे या इसके अलावा नीतीश मंत्रिमंडल में मंत्री भी थे। बिहार सरकार में जल संसाधन राज्य मंत्री ललन सिंह पहले हीं इस्तीफा दे चुके हैं क्योंकि वे मुंगेर से चुनाव जीतकर सांसद बने हैं। अब बिहार सरकार में पशुपति कुमार पारस भी नीतीश मंत्रिमंडल से इस्तीफा देंगे। उन्होंने फिलहाल विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। रामविलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस हाजीपुर से लोकसभा का चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं।

लिहाजा अब  विधानपरिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। परिषद से इस्तीफा के बाद अब वे नीतीश कैबिनेट से भी इस्तीफा देंगे।पारस के पहले नीतीश कैबिनेट से सदस्य विधानपरिषद के सदस्य ललन सिंह ने इस्तीफा दिया था।बुधवार को बिहार के किशनगंज से कांग्रेस विधायक मो. जावेद ने भी इस्तीफा दे दिया था।दरअसल कांग्रेस के विधायक मो. जावेद लोकसभा चुनाव में किशनगंज से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीतकर संसद पहुंचने में कामयाब हुए हैं। लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद उन्होंने विधायकी से इस्तीफा दे दिया।

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.