By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में सड़क पर एक सुन्दरी ने बुजुर्ग औरत के गले से सरेआम छीन ली सोने की चेन, फिर क्या हुआ …

हीरोईन की तरह दिख रही महिला निकली चेन स्नेचर ,पकड़ी गई और खूब हुई धुनाई

- sponsored -

पटना में सरेआम सड़क पर एक औरत ने दूसरी औरत के गले से झपट लिया गोल्ड चेन, महिला ने दिखाई बहादुरी खदेड कर पकड़ा, जमकर पीटा

सिटी पोस्ट लाईव :शुक्रवार की सुबह के 11 बजे दिन दहाड़े एक बुजुर्ग महिला की चेन एक जवान खूबसूरत महिला ने छीन ली. गले से चेन छिनने के बाद वह भागने लगी .उसके साथ एक छोटी बच्ची भी भाग रही थी. बुजुर्ग महिला उसके पीछे पीछे चोर चोर चिल्लाते हुए उसे खदेड़ने लगी.देखते ही देखते चोर महिला खुदाबख्श लाईब्रेरी से भाग कर पीएमसीएच के गेट नंबर दो तक पहुँच चुकी थी.बुजुर्ग महिला की आवाज सुनकर एक चायवाले ने भाग रही जवान महिला की कलाई जोर से पकड़ ली.फिर क्या था सैकड़ों लोग दिन दहाड़े राजधानी के सबसे व्यस्त सड़क पर चेन लूटनेवाली सुन्दरी को देखने के लिए जमा हो गए. चोर महिला थी और तमाशबीन पुरुष थे.किसकी हिम्मत तो अक्कड़ कर खडी  इस सुन्दर महिला को हाथ लगा दे.ये तो चाय वाला था जिसने आगे पीछे कुछ नहीं सोंचा और उसकी कलाई पकड़ ली.हालांकि तुरत वह चेत गया और दूर भाग खड़ा हुआ .

अब सबसे बड़ा सवाल अक्कड़ कर खडी  इस सुन्दरी चोर की तलाशी कौन लेगा ? तभी फल बेचनेवाली सुगिया देबी आ गई.उसने  चोर महिला के साथ लप्पड़ थप्पड़ शुरू कर दिया.बुजुर्ग  महिला ने तलाशी शुरू की तो उसका सोने का चेन भी मिल गया.हालांकि तब भी चोर महिला अपना जुर्म कबूलने को तैयार नहीं थी.फिर क्या था सुगिया ने दो चार लप्पड़ उर जड़ दिए .फिर क्या था दो तीन और ठेले खोमचे वाली औरतें पहुँच गई और शुरू हो गई चोर महिला की धुलाई .चोर महिला की छोटी बेटी मां को पिटते देख रोने बिलखने लगी . चोर महिला चीखने चिल्लाने लगी.हाथ जोड़कर माफ़ी मांगने लगी. छोटी बच्ची रोने लगी.हावभाव और पहनावे से वह लग रही थी हीरोइन या किसी बड़े घर की बहू .लोगों को दया आ गई और उसे पुलिस के हवाले करने की बजाय चेतावनी देकर छोड़ दिया.

बूढ़ी महिला हवा हवाई में सवार होकर अपने घर महेंद्रू जा रही थी. ट्रैफिक ज्यादा था तो हवा हवाई धीरे धीरे सरक रहा था. अचानक पास से गुजर रही चोर महिला की नजर हवा हवाई पर बैठी बुजुर्ग महिला की चेन पर टिक गई.फिर क्या था दे मारा झपटा और  भाग चली.लेकिन बुजुर्ग महिला ने हार नहीं मानी.छाती पिट पिट कर गुहार लगाने की बजाय वह भी चोर महिला के पीछे भागने लगी. और चोर महिला एक चायवाले के हाथों पकड़ी गई.लोगों का कहना है कि इस सड़क पर इस तरह की यह पहली घटना नहीं है .अक्सर ऐसी बारदात यहाँ होती रहती है.चोर महिलायें पकडे जाने पर अपने बचाव के लिए अपने बच्चों को लेकर चलती हैं ताकि लोगों को उसके ऊपर दया अ जाए.आज भी तो उस छोटी बच्ची की वजह से ही यह चोर महिला पुलिस के शिकंजे में फंसने से बच गई .

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.