By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

यूपी CM के खिलाफ मुजफ्फरपुर CJM कोर्ट में याचिका दायर, अब्बाजान वाले बयान पर लगा बड़ा आरोप

HTML Code here
;

- sponsored -

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती है. एक बार फिर से सीएम विवादों में घिर गए हैं. दरअसल, योगी आदित्यनाथ अब्बाजान वाले बयान को लेकर घिर गए हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सीजेएम कोर्ट में एक युवक के द्वारा याचिका दर्ज कराया गया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती है. एक बार फिर से सीएम विवादों में घिर गए हैं. दरअसल, योगी आदित्यनाथ अब्बाजान वाले बयान को लेकर घिर गए हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सीजेएम कोर्ट में एक युवक के द्वारा याचिका दर्ज कराया गया है. वहीं, अब इस मामले में सुनवाई की तारीख 21 सितम्बर तय की गयी है. जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ पर मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर निवासी और समाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने याचिका दर्ज करायी है.

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ दर्ज कराई गयी याचिका में कहा गया कि, उनके अब्बाजान वाले  बयान के बाद समुदाय के लोग अपमानित महसूस कर रहे हैं. साथ ही आरोप लगाया कि, उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारों की तुलना करते हुए सीएम योगी ने एक जाति विशेष को टारगेट किया है और कहा कि पूर्व की सरकार में अब्बाजान कहने वाले लोग गरीबों का राशन हजम कर लेते थे, लेकिन अब उनके राज्य में यह बंद हो गया है.

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ तमन्ना हाशमी ने बड़ा आरोप लगाया है. सीएम के इस बयान को तमन्ना हाशमी ने देश को तोड़ने वाला बयान बताया है. वहीं, अब इस याचिका के बाद योगी आदित्यनाथ की मुश्किलें बढती हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना आरोप लगाया था कि, ‘अब्बाजान’ कहने वाले गरीबों की नौकरी पर डाका डालते थे. पूरा परिवार झोला लेकर वसूली के लिए निकल पड़ता था. अब्बा जान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे. वहीं, इस बयान के बाद यह मामला गहराता जा रहा है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.