By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएम मोदी ने वाराणसी में भरा नामांकन पर्चा, प्रकाश सिंह बादल से लिया आशीर्वाद

;

- sponsored -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में गुरुवार को एक बड़ा रोड शो करने के बाद आज नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन से पहले भी कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. अस्सी घाट पर सुबह-ए-बनारस कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

-sponsored-

-sponsored-

पीएम मोदी ने वाराणसी में भरा नामांकन पर्चा, प्रकाश सिंह बादल से लिया आशीर्वाद

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में गुरुवार को एक बड़ा रोड शो करने के बाद आज नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन से पहले भी कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. अस्सी घाट पर सुबह-ए-बनारस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 9 बजे उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किय. 11 बजे पीएम मोदी काल भैरव मंदिर में दर्शन किया और फिर वहां से सीधे कलेक्टर ऑफिस पहुंचे. पीएम मोदी के नामांकन में हिस्सा लेने के लिए एनडीए के बड़े नेता मौजूद थे.

दी ने एनडीए के सहयोगी अकाली दल के वयोवृद्ध नेता प्रकाश सिंह बादल के पैर छुए. इसके बाद उन्होंने कचहरी में दाखिल होने के बाद उन्हें पर्चा थमाने वालीं बुजुर्ग महिला नंदिता शास्त्री के पैर छूकर आशीर्वाद लिए. पर्चा भरने के दौरान पीएम मोदी करीब 45 मिनट तक डीएम के दफ्तर में बैठे रहे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पीएम मोदी ने वाराणसी कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी के सामने अपना नामांकन दाखिल किया. उनके प्रस्तावकों में डोमराजा के बेटे, एक चौकीदार, एक महिला प्रिंसिपल और संघ के एक पुराने कार्यकर्ता शामिल रहे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सीधी और जबलपुर में दो जनसभाएं संबांधित करने वाले है. वहीं आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समस्तीपुर, बालासोर और महाराष्ट्र के अहमदनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पटना जाने वाले विमान के इंजन में खराबी आ जाने के कारण मजबूरन उन्हें दिल्ली लौटना पड़ा जिसके कारण उनकी चुनावी रैलियों में देरी होगी.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.