By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दरभंगा एयरपोर्ट से पिता के साथ जा रहे यात्री के ट्वीट को PM मोदी ने किया रीट्वीट

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के दरभंगा से 8 नवंबर 2020 को शुरू हुई विमान यात्रा अबतक कई कीर्तिमान अपने नाम कर चुकी है, चाहे उड़ान योजना के तहत नित्य नए महानगरों से दरभंगा के लिए उड़ान सेवा हो, या एक दिन में सबसे ज्यादा यात्रियों की आवाजाही की बात हो

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :. बिहार के दरभंगा से 8 नवंबर 2020 को शुरू हुई विमान यात्रा अबतक कई कीर्तिमान अपने नाम कर चुकी है, चाहे उड़ान योजना के तहत नित्य नए महानगरों से दरभंगा के लिए उड़ान सेवा हो, या एक दिन में सबसे ज्यादा यात्रियों की आवाजाही की बात हो, महज कुछ माह में ही दरभंगा एयरपोर्ट अपना स्थान राष्ट्रीय पटल पर बना लिया है. लिहाजा प्रधानमंत्री का ट्विट एयरपोर्ट की बेहतरी में मील का पत्थर साबित होगा. आने वाले वक्त में दरभंगा एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय हवाई पट्टी बनने में ज्यादा वक्त ना लगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है कि दरभंगा एयरपोर्ट का बिहार के प्रगति में अहम योगदान होता जा रहा है. प्रधानमंत्री ने दरभंगा एयरपोर्ट से पहली बार अपने पिता के साथ यात्रा कर रहे एक यात्री की ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा है कि ये जानकर खुशी हुई. जहां तक ​​विमानन क्षेत्र का संबंध है, हम कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के साथ लोगों की सहूलियत और आरामदायक सुविधा देने की दिशा में काम कर रहे हैं. वहीं जहां तक ​​दरभंगा एयरपोर्ट की बात है तो बिहार की प्रगति में इसका अहम योगदान होता जा रहा है.

यात्री मुकुंद झा के अपने पिता के साथ दरभंगा एयरपोर्ट से पहली बार हवाई यात्रा को लेकर की गयी इमोशनल ट्वीट पर प्रधानमंत्री का दरभंगा एयरपोर्ट की उपलब्धि और योगदान को बिहार की प्रगति से जोड़कर देखना समस्त मिथिलांचल सहित दरभंगा के लोगों के हौसला अफजाई है. साथ ही साथ दरभंगा के विकास के लिए राष्ट्रीय परिपेक्ष्य में बेहतर संभावना बनता देखा जा सकता है. दरभंगा एयरपोर्ट से पहली बार अपने पिता के साथ हवाई यात्रा कर रहे एक यात्री मुकुंद झा ने भावनात्मक ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं पहली बार अपने पिता के साथ फ्लाइट में सवार हो रहा हूं. दरभंगा को एयरपोर्ट देने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए इस बात के लिए धन्यवाद दिया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

यात्री मुकुंद झा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि भाजपा ने 2014 में हमें हवाई अड्डा देने का वादा किया था और उन्होंने उस वादे को निभाया. दरभंगा में एक हवाई अड्डा बनाया. साथ ही उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए लिखा है वर्तमान सरकार में विमानन उद्योग एक ब्रांड के साथ विकसित हुआ है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.