By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पीएम मोदी शनिवार को वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में करेंगे जनसभा को संबोधित

;

- sponsored -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र स्थित रामनगर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी जदयू प्रत्याशी बैजनाथ महतो के लिए वोट मांगेंगे. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर करीब साढ़े तीन बजे से जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

-sponsored-

-sponsored-

पीएम मोदी शनिवार को वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में करेंगे जनसभा को संबोधित

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र स्थित रामनगर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी जदयू प्रत्याशी बैजनाथ महतो के लिए वोट मांगेंगे. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर करीब साढ़े तीन बजे से जनसभा को सम्बोधित करेंगे. बिहार में पीएम मोदी की छठवीं चुनावी जनसभा होगी. रैली को सम्बोधित करने के लिए पीएम मोदी दिल्ली से विशेष विमान से पहले गोरपुर पहुंचेंगे. फिर वे वायुसेना के चौपर से रामनगर जाएंगे. सभा के दौरान मंच पर पीएम मोदी के साथ-साथ प्रेदश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और कृषि मंत्री प्रेम कुमार सहित कई एनडीए के नेता मौजूद रहेंगे.

बता दें लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार की कई लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं. पीएम ने बिहार आकर एनडीए के कई उम्मीदवारों के लिए वोट मांगा है. एक बार फिर प्रधानमंत्री बिहार आ रहे हैं. पीएम मोदी इस दिन रामनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इस सभा की तैयारियों को लेकर एनडीए के दिग्गज जुटे हुए  हैं. छठे चरण के लिए एनडीए उम्मीदवार के प्रचार के लिए पीएम मोदी यहां सभा को संबोधित करेंगे. रामनगर के सोहर इंटरनेशनल स्कूल ग्राउंड में यह सभा होनी है. जिसकी सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.