By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मासूमों की मौत पर बोले शत्रुध्न सिन्हा-‘पीएम की संवेदना खत्म हो गयी’

;

- sponsored -

मासूमों के लिए मौत साबित हो रहे चमकी बुखार ने जब भयावह रूख अख्तियार किया है तो सरकार और नेताओं सबकी नींद टूटी है। चुनाव हारने के बाद अब कांग्रेसी नेता शत्रुध्न सिन्हा भी एक्टिव हो गये हैं। उन्होंने आज चमकी बुखार को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की संवेदना पर सवाल खड़े किये हैं।

-sponsored-

-sponsored-

मासूमों की मौत पर बोले शत्रुध्न सिन्हा-‘पीएम की संवेदना खत्म हो गयी’

सिटी पोस्ट लाइवः मासूमों के लिए मौत साबित हो रहे चमकी बुखार ने जब भयावह रूख अख्तियार किया है तो सरकार और नेताओं सबकी नींद टूटी है। चुनाव हारने के बाद अब कांग्रेसी नेता शत्रुध्न सिन्हा भी एक्टिव हो गये हैं। उन्होंने आज चमकी बुखार को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की संवेदना पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में अब संवेदना नहीं बची है। पटना पहुंचे पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ पूरे मूड में थे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने मासूमों की मौत को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.

सूबे की नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में जिस तरह से बच्चों की मौत हो रही है वो बेहद शर्मनाक है.शॉटगन ने कहा कि इस बीमारी को लेकर गलत बयानी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. राज्य सरकार की तैयारियों को लेकर कहा कि लू के चलते राज्य में सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन सरकार किसी भी प्राकृतिक आपदा से निबटने के लिए तैयार नहीं है. मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि पीएम ने अभी तक बच्चों के लिए संवेदना जाहिर नहीं की है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.