By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : पीएम मोदी के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद, तैयारी युद्धस्तर पर जारी

- sponsored -

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुरक्षा को लेकर पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार को कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये और सुरक्षा को कई लेयर में वितरित करने का आदेश दिया. इस बावत कार्यक्रम के 2 दिन पूर्व से सुरक्षाकर्मियों का अभ्यास सत्र भी आयोजित किया जाएगा.

-sponsored-

बेगूसराय : पीएम मोदी के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद, तैयारी युद्धस्तर पर जारी

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में 17 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर प्रशासनिक तैयारी युद्धस्तर पर जारी है. पीएम के दौरे को लेकर सभा स्थल उलाव हवाई अड्डा का आज मुख्य सचिव दीपक कुमार और डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे,  गृह सचिव अमीर सुब्बानी हवाई जहाज से उलाव पहुंचे और स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान जिला एवं प्रक्षेत्र  के सभी वरीय अधिकारी मौजूद रहें. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुरक्षा को लेकर पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार को कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये और सुरक्षा को कई लेयर में वितरित करने का आदेश दिया. इस बावत कार्यक्रम के 2 दिन पूर्व से सुरक्षाकर्मियों का अभ्यास सत्र भी आयोजित किया जाएगा.

वही मुख्य सचिव दीपक कुमार ने डीएम राहुल कुमार और संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए, तथा हर हालत में कार्यक्रम की सफलता के लिए रणनीति बनाकर टीम भावना से काम करने का सुझाव दिया. इस मौके पर जिले के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा, मुंगेर कमिश्नर पंकज पाल, डीआईजी मनु महाराज के साथ सभी अधिकारी मौजूद थे. सभा स्थल पर मंच और पंडाल का निर्माण युद्ध स्तर पर जारी है. बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हवाई अड्डा बेगूसराय में कई विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे आम सभा को संबोधित करेंगे.

Also Read

-sponsored-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे की खासी अहमियत है. 3 मार्च को वैसे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करने बिहार आएंगे. इसके अलावा 17 फरवरी को ही पीएम मोदी का बिहार आना काफी महत्वपूर्ण है. बेगूसराय से जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री बेगूसराय के लिए किए गए विकास कार्यों की भी चर्चा करेंगे. प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.