By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मारपीट के आरोप में नामांकन कराने पहुंचे उम्मीदवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 14 साल से था फरार

HTML Code here
;

- sponsored -

बेगूसराय में पंचायत चुनाव को लेकर मुखिया प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे एक उम्मीदवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल तेघरा प्रखंड में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में 12 दिसंबर को मतदान होना है। इसको लेकर आज से नामांकन कार्य शुरू किया गया।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में पंचायत चुनाव को लेकर मुखिया प्रत्याशी का नामांकन कराने पहुंचे एक उम्मीदवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल तेघरा प्रखंड में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में 12 दिसंबर को मतदान होना है। इसको लेकर आज से नामांकन कार्य शुरू किया गया। नामांकन के पहले दिन तेघड़ा प्रखंड के बरियारपुर गांव निवासी रामदेव राय मुखिया उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

बताया जाता है कि मुखिया उम्मीदवार रामदेव राय साल 2007 से ही मारपीट के एक मामले में फरार चल रहे थे। तेघड़ा थाना में साल 2007 में उम्मीदवार रामदेव राय के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज हुआ था और इसको लेकर वारंट भी जारी था और वे 14 साल से फरार चल रहे थे। रामदेव राय को पुलिस ने मुखिया उम्मीदवार के रूप में नामांकन करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। तेघरा प्रखंड में कुल 13 पंचायत हैं जिसमें 12 दिसंबर को 11वें और अंतिम चरण में मतदान होना है। आज भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रखंड कार्यालय में नामांकन का कार्य किया जा रहा है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.