By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में भी पुलिस एनकाउंटर चाहती हैं महिला आयोग की अध्यक्ष

;

- sponsored -

एक तरफ आरजेडी की नेत्री राबडी देवी हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर ख़ुशी जाहिर कर चुकी हैं, वहीँ आरजेडी के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पुलिस एनकाउंटर की जांच की मांग कर दी है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

बिहार में भी पुलिस एनकाउंटर चाहती हैं महिला आयोग की अध्यक्ष

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ आरजेडी की नेत्री राबडी देवी हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर ख़ुशी जाहिर कर चुकी हैं, वहीँ आरजेडी के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पुलिस एनकाउंटर की जांच की मांग कर दी है. जाहिर है एनकाउंटर का विरोध और समर्थन का सिलसिला जारी है. बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा  (Bihar State Women Commission) दिलमणि मिश्रा (Dilmani Mishra) ने पुलिस एनकाउंटर की सराहना की है. उन्होंने  तेलंगाना पुलिस को बधाई देते हुए  कहा कि बिहार में भी ऐसी कार्रवाई की आवश्यकता है.

गौरतलब है कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुठभेड़ में ढेर कर दिया. गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह ये खबर आई कि रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए गुरुवार देर रात सभी आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी. इसी दौरान चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हैदराबाद  पुलिस आयुक्त सी वी सज्जनार ने बताया, ‘चारों आरोपी 10 दिनों से पुलिस हिरासत में थे. हमने उन सभी से पूछताछ की थी. जब उन्होंने अपराध कबूल कर लिया, तो हम उन्हें घटना स्थल पर ले गए, जहां सीन रिक्रएट किया जाना था. जब हम मौके पर पहुंचे तो आरोपी ने हमला कर दिया. हम पर पत्थरबाजी कर वे हमारी बंदूकें छीनने में कामयाब रहे. आप देख सकते हैं कि आरोपी अभी भी हथियारों के साथ वहां पड़े हुए हैं. परिणामस्वरूप हमें एनकाउंटर करना पड़ा.लेकिन ईन सब बातों से बेपरवाह दिल्मानी मिश्र का कहना है कि रेपिस्ट को गोली मार देनी चाहिए.

;

-sponsored-

Comments are closed.