By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार कांग्रेस के दफ्तर के बाहर होने वाला था पाॅलिटिकल ड्रामा, कांग्रेसियों ने अचानक बदला पैंतरा

;

- sponsored -

कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता राहुल गांधी से उनका इस्तीफा वापस लेने का लगातार दबाव बना रहे हैं। कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता लगातार नये-नये तिकड़म अपना रहे हैं ताकि राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए मान जाएं। बिहार के कांग्रेसी नेताओं ने तो आत्मदाह तक का एलान कर दिया था।

-sponsored-

-sponsored-

बिहार कांग्रेस के दफ्तर के बाहर होने वाला था पाॅलिटिकल ड्रामा, कांग्रेसियों ने अचानक बदला पैंतरा

सिटी पोस्ट लाइवः कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता राहुल गांधी से उनका इस्तीफा वापस लेने का लगातार दबाव बना रहे हैं। कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता लगातार नये-नये तिकड़म अपना रहे हैं ताकि राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस लेने के लिए मान जाएं। बिहार के कांग्रेसी नेताओं ने तो आत्मदाह तक का एलान कर दिया था। पटना की सड़कों पर बकायदा होर्डिंग लगाकर यह एलान किया गया था कि आज यानि 11 जुलाई को 14 कांग्रेसी नेताओं का जत्था आत्मदाह करेगा लेकिन आत्मदाह करने वाले कांग्रेसी नेताओं ने अचानक अपना पैंतरा बदल लिया है।

आत्मदाह करने की समय सीमा निकलने के बाद इन नेताओं ने पैंतरा बदलते हुए अब दिल्ली चलो का नारा दिया है। बिहार प्रदेश के पूर्व सचिव सिद्धार्थ क्षत्रिय और इंजीनियर वेंकटेश रमन ने कहा है कि उन्होंने राहुल गांधी के मना करने पर आत्मदाह का फैसला बदल दिया है। अब यह नेता दिल्ली जाकर राहुल गांधी को मनाएंगे।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.