By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ट्विटर से हीं टूटा तेजस्वी का राजनीतिक अज्ञातवास, लिखा-‘बीमार था, इलाज हो रहा था’

- sponsored -

बिहार के राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का राजनीतिक अज्ञातवास खत्म हो चुका है। तेजस्वी यादव ट्वीटर के जरिए अपने राजनीतिक विरोधियों पर अक्सर हमलावर होते हैं और अपना अज्ञातवास भी उन्होंने ट्विटर से हीं तोड़ा है।

-sponsored-

ट्विटर से हीं टूटा तेजस्वी का राजनीतिक अज्ञातवास, लिखा-‘बीमार था, इलाज हो रहा था’

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का राजनीतिक अज्ञातवास खत्म हो चुका है। तेजस्वी यादव ट्वीटर के जरिए अपने राजनीतिक विरोधियों पर अक्सर हमलावर होते हैं और अपना अज्ञातवास भी उन्होंने ट्विटर से हीं तोड़ा है। तेजस्वी यादव ने ताबड़तोड़ कई ट्वीट किया है। अपने ट्वीट्स में उन्होंने लिखा है कि वे बीमार थे और अपना इलाज करा रहे थे। उन्होंने लिखा कि चुनावी हार से निराश होने की जरूरत नहीं है हम और प्रतिबद्धता के साथ लड़ेंगे।

-sponsored-

Also Read

आपको बता दें राजद के विधायक भाई विरेन्द्र ने पहले भी कहा था कि तेजस्वी यादव बीमार हैं और अपना इलाज करा रहे हैं हांलाकि राबड़ी देवी ने कहा था कि तेजस्वी यादव अपना काम कर रहे हैं और राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था कि हो सकता है वो वल्र्ड कप का मैच देखने गये हों। बहरहाल तेजस्वी ने अपने कमबैक की जानकारी खुद हीं सोशल मीडिया पर दी है इसलिए पूरी संभावना है कि वो सोमवार को बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र में हिस्सा लेने सदन पहुंचेंगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.