By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी और ‘मांझी’ के बीच पक रही सियासी खिचड़ी, संजय पासवान के बाद रामप्रीत पासवान भी मिले

;

- sponsored -

क्या बीजेपी और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बीच कोई सियासी खिचड़ी पक रही है? यह सवाल इसलिए है क्योंकि एक तो खुद जीतन राम मांझी यह संकेत दे चुके हैं कि वे एनडीए में जा सकते हैं। कयास इसलिए भी लगाये जा रहे हैं क्योंकि कल बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने उनसे मुलाकात की और आज खबर आ रही है कि बीजेपी विधायक रामप्रीत पासवान भी सुबह-सुबह जीतन राम मांझी से मिलने पहुंच गये।

-sponsored-

-sponsored-

बीजेपी और ‘मांझी’ के बीच पक रही सियासी खिचड़ी, संजय पासवान के बाद रामप्रीत पासवान भी मिले

सिटी पोस्ट लाइवः क्या बीजेपी और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के बीच कोई सियासी खिचड़ी पक रही है? यह सवाल इसलिए है क्योंकि एक तो खुद जीतन राम मांझी यह संकेत दे चुके हैं कि वे एनडीए में जा सकते हैं। कयास इसलिए भी लगाये जा रहे हैं क्योंकि कल बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने उनसे मुलाकात की और आज खबर आ रही है कि बीजेपी विधायक रामप्रीत पासवान भी सुबह-सुबह जीतन राम मांझी से मिलने पहुंच गये। दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में लंबी बातचीत हुई है।

जाहिर है बिहार का राजनीतिक घटनाक्रम बहुत तेजी से बदल रहा है। सीटों की खींचतान में उलझकर पहले महागठबंधन बिखरा बाद में मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी सरीखे नेताओं ने यह संकेत दिये कि वे दुबारा एनडीए में जा सकते हैं। जीतन राम मांझी तो खुलकर कह चुके हैं कि अगर बीजेपी प्रमोशन में आरक्षण सहित उनकी कुछ दूसरी मांगों को मान लें तो वे एनडीए में जाने पर विचार कर सकते हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.