City Post Live
NEWS 24x7

हरिवंश को लेकर सियासत गरम, बीजेपी ने ली चुटकी, JDU ने किया पलटवार.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :JDU  सांसद एवं राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह (Harivansh Narayan Singh) के नए संसद भवन (New Parliament Building)  के उद्घाटन समारोह में शामिल होने को लेकर बिहार के सियासत में खलबली मच गई है. बीजेपी (BJP) ने हरिवंश को लेकर जेडीयू (JDU) पर निशाना साधा. बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल (Prem Ranjan Patel) ने कहा कि जेडीयू सांसद हरिवंश नारायण सिंह राज्यसभा के उप सभापति हैं. वह नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में भाग लिए. राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति का संदेश पढ़े. पीएम के स्वागत में खड़े थे. यह जेडीयू की दोहरी नीति है.

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि जेडीयू का चरित्र कुछ और है दिखाना कुछ और चाहती है. आरजेडी के दवाब में जेडीयू उद्घाटन समारोह का बहिष्कार की. जेडीयू दवाब में है. JDU के प्रदेश अध्यक्ष  उमेश कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कहा कि 21 विपक्षी दलों ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार किया. यह अपने आप में बड़ी बात है. राष्ट्रपति आदिवासी और दलित हैं इसलिए उनसे नए संसद भवन का उद्घाटन नहीं कराया गया. इसके विरोध में आज जेडीयू धरना प्रदर्शन और उपवास का कार्यक्रम रखी और उद्घाटन समारोह का बहिष्कार किया. जेडीयू के प्रदेश अध्यभ उमेश कुशवाहा (Umesh Kushwaha) ने कहा कि हरिवंश नारायण सिंह की क्या गतिविधि है. यह सबको पता है. सब लोग जानते हैं. हरिवंश नारायण सिंह को नोटिस लेने की जरुरत नहीं है.

 राष्ट्रपति से नए संसद भवन का उद्घाटन नहीं कराए जाने पर जेडीयू की ओर से पटना में धरना प्रदर्शन और उपवास का कार्यक्रम रखा गया था. इस दौरान जेडीयू के कई दिग्गज मौजूद रहे. जेडीयू ने उद्घाटन समारोह का बहिष्कार किया. वहीं, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह को लेकर बीजेपी जेडीयू को घेर रही है और जेडीयू पर दोहरी नीति का आरोप लगा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.