By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद सुप्रीमो के पटना आने से पहले ही गरमाई सियासत, BJP नेता ने कोर्ट से कर दी कार्रवाई की मांग

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में विधानसभा की दो खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर लगातार गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. बिहार की तमाम राजनीतिक पार्टियां जीत सुनिश्चित करने में जुट गयी है. जहां, एक तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव को लेकर कैंप कर रहे हैं

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में विधानसभा की दो खाली सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर लगातार गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. बिहार की तमाम राजनीतिक पार्टियां जीत सुनिश्चित करने में जुट गयी है. जहां, एक तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव को लेकर कैंप कर रहे हैं तो वहीं अब उनकी मदद करने के लिए राजद सुप्रीमो लालू यादव कल पटना आने वाले हैं. वे यहां उपचुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार करेंगे.

इस बीच अब बिहार की सियासत में उबाल आ गया है. लालू यादव के बिहार पहुंचने के पहले ही नेताओं के द्वारा पलटवार शुरू हो गए हैं. इस बीच अब खबर सामने आ रही है कि भाजपा नेता ने कोर्ट से लालू यादव पर कार्रवाई की मांग कर दी है. दरअसल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और नीतीश सरकार के मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने लालू यादव पर हमला कर दिया है. उन्होंने बड़ा बयान देते कहा कि, चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव को कोर्ट ने स्वास्थ्य के आधार पर जमानत दी है.

साथ ही कहा कि, उनके वकील ने कोर्ट को बताया था कि लालू यादव की तबियत ठीक नहीं है, इसी आधार पर कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी. लेकिन अब वे पटना आने वाले हैं और उपचुनाव के लिए प्रचार-प्रसार भी करने वाले हैं. ऐसे में माननीय कोर्ट को इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की जरूरत है. कहा कि, लालू यादव को जमानत स्वास्थ को लेकर दिया गया था, ना कि राजनीति करने के लिए. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि, लालू यादव के पटना आने से कोई फ़र्क नहीं पड़ता है. क्योंकि, बिहार की जनता अब सब कुछ समझ चुकी और जनता अब उनके झांसे में नहीं आएगी.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.